ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़चुनाव में कम मतदान प्रतिशत वाले बूथों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

चुनाव में कम मतदान प्रतिशत वाले बूथों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रामगढ़ चंदन कुमार ने शनिवार को गोला प्रखंड के कोराम्बे गांव का दौरा कर 2019 के लोकसभा चुनाव में कम मतदान प्रतिशत...

चुनाव में कम मतदान प्रतिशत वाले बूथों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 10 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोला, निज प्रतिनिधि।
जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रामगढ़ चंदन कुमार ने शनिवार को गोला प्रखंड के कोराम्बे गांव का दौरा कर 2019 के लोकसभा चुनाव में कम मतदान प्रतिशत वाले बूथों का निरीक्षण किया। डीसी ने उउवि कोराम्बे परिसर में मुखिया पुर्णिमा सिंह की उपस्थिति में लोगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान करने का आश्वासन दिया। उपायुक्त ने मतदाताओं को 2024 में होने वाले लोकसभा निर्वाचन में सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं की भागीदारी अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने सीओ समरेश कुमार भंडारी को क्षेत्र का भ्रमण कर मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरुक करने का निर्देश दिया। कहा कि मतदाता जागरुक होंगे, तभी मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। बताया जाता है कि कोराम्बे पंचायत क्षेत्र में जमींदारी प्रथा कायम है। यहां के लोग जमींदारी प्रथा को खत्म करने की मांग को लेकर 2019 के लोकसभा चुनाव में वोटिंग का विरोध किया था। जिसके कारण गोला के बूथ नंबर 103 में 0%, 316 में 14.89%, 317 में 6.41%, 318 में 1.66%, 319 में 0.45% मतदान हुआ था। निरीक्षण में अनुमंडल पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी सह नजारत उपसमाहर्ता, सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी गोला सहित अन्य उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।