ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूदेशी कट्टा के साथ पांकी से तरहसी का युवक गिरफ्तार

देशी कट्टा के साथ पांकी से तरहसी का युवक गिरफ्तार

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के पकरिया मोड़ के समीप से अवैध हथियार के साथ मंगलवार को गिरफ्तार तरहसी थाना क्षेत्र के...

देशी कट्टा के साथ पांकी से तरहसी का युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पलामूWed, 03 Apr 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के पकरिया मोड़ के समीप से अवैध हथियार के साथ मंगलवार को गिरफ्तार तरहसी थाना क्षेत्र के कोरियाडीह गांव निवासी 23 वर्षीय शशिकांत शर्मा से पूछताछ के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया है। पांकी थाना क्षेत्र के पकरिया मोड़ के समीप एक अज्ञात व्यक्ति अवैध हथियार के साथ कोई आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है। इसी सूचना पर आलोक प्रोवेशनर आईएस गौरव गोस्वामी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई।
पुलिस के अनुसार पकरिया मोड़ के समीप पहुंची पुलिस एक अज्ञात व्यक्ति को सुनसान स्थान पर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए देखा। पुलिस के नजदीक पहुंचने पर आरोपी भागने का प्रयास किया परंतु पुलिस घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शशिकांत शर्मा व पता तरहसी थाना क्षेत्र के कोरियाडीह गांव बताया। उसके पास से एक अवैध देशी कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि 2018 में तरहसी थाना क्षेत्र के कोरियाडीह गांव में दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें उसी के पैर में गोली लग गई थी। तरहसी थाना क्षेत्र के दो घटना में वह आरोपी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।