ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड कोडरमाछठ पर्व को लेकर बढ़ी हलचल, स्टेशन व बस स्टैंड में यात्री रहे परेशान

छठ पर्व को लेकर बढ़ी हलचल, स्टेशन व बस स्टैंड में यात्री रहे परेशान

आस्था का महान पर्व छठ को लेकर बिहार, झारखंड के प्रवासी अपने-अपने घर को लौट रहे हैं । जबकि लोग सफर में ट्रेन और बस का अत्यधिक उपयोग करते...

छठ पर्व को लेकर बढ़ी हलचल, स्टेशन व बस स्टैंड में यात्री रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाThu, 16 Nov 2023 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

झुमरीतिलैया. निज प्रतिनिधि। आस्था का महान पर्व छठ को लेकर बिहार, झारखंड के प्रवासी अपने-अपने घर को लौट रहे हैं। जबकि लोग सफर में ट्रेन और बस का अत्यधिक उपयोग करते हैं, जिस कारण से बस और ट्रेन खास कर लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोग ट्रेन में सफर करते हैं। इस कारण ट्रेनों में सीट कन्फर्म ना मिलना और फिर अधिक भीड़ होना, परेशानी का बडा कारण बनता है। कोडरमा रेलवे स्टेशन पर और कोडरमा रेलवे स्टेशन के सामने बस स्टैंड पर प्रत्येक दिन भीड़ लग रही है। कोडरमा रेलवे स्टेशन पर दोपहर दो बजे पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से काफी भीड़ उत्तरी। बता दें कि कोडरमा स्टेशन से कोडरमा जिला समेत हजारीबाग, बरही, गिरिडीह जिला के राजधनवार, पड़ोसी राज्य बिहार के नवादा जिला के लोग आवाजाही करते हैं।

क्या कहते हैं यात्री?

यात्री शैलेश कुमार ने बताया कि दो महीने पहले रिजर्वेशन कराया गया था, तब जाकर कहीं कन्फर्म सीट मिली है। यहां से बस के जरिए करीब दो घंटे की दूरी पर मेरा घर है और बस में काफी भीड़ होने की संभावना है।

बस में चढ़ने बेताब दिखे यात्री

कोडरमा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित सरकारी बस स्टैंड में समय करीब तीन बजे काफी भीड़ देखी गई। यात्री बस पर चढ़ने के लिए बेताब देखे। इस समय बसों की संख्या कम होने के कारण बसों में भीड़ देखी गई।

क्या कहते हैं आरपीएफ इंस्पेक्टर

कोडरमा रेलवे स्टेशन के आरपीएफ प्रभारी जवाहरलाल ने बताया कि पूरे स्टेशन परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहीं चपे- चपे पर जवानों को तैनात किया गया है। हर एक हलचल की नजर रखी जा रही है। ट्रेन स्टेशन पर रुकने पर जवान एक-एक पहलू पर नजर रखे हैं, ताकि किसी यात्री को कोई परेशानी का सामान करना न पड़े। कोई अनहोनी होने पर उसे निपटाने के लिए इंतजाम किए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।