ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसंसद घेराव में चक्रधरपुर मंडल से शामिल होंगे 100 रेलकर्मी

संसद घेराव में चक्रधरपुर मंडल से शामिल होंगे 100 रेलकर्मी

जमशेदपुर। टाटानगर एवं चक्रधरपुर मंडल के रेलकर्मी पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग पर 10 अगस्त को दिल्ली में संसद घेराव में शामिल...

संसद घेराव में चक्रधरपुर मंडल से शामिल होंगे 100 रेलकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 15 Jul 2023 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर। टाटानगर एवं चक्रधरपुर मंडल के रेलकर्मी पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग पर 10 अगस्त को दिल्ली में संसद घेराव में शामिल होंगे। इसमें टाटानगर समेत चक्रधरपुर मंडल के विभिन्न ब्रांच लाइन से 100 कर्मचारियों के शामिल होने की उम्मीद है।
इसकी तैयारियों को लेकर टाटानगर रेलवे मेंस कांग्रेस के दोनों ब्रांच में 15 व 17 जुलाई को बैठक होगी, ताकि दिल्ली जाने वाले रेलकर्मियों की सूची बना सकें। ट्रेनों में सभी के लिए सीट बुक कराने के साथ विभागीय छुट्टी भी लेनी होगी। मेंस कांग्रेस के संयोजक शशि मिश्रा ने कहा कि ब्रांच कमेटी बैठक में संसद घेराव समेत संगठन की मजबूती और सदस्य बढ़ाने पर भी चर्चा होगी। वहीं, रेल कर्मचारियों की आवासीय चिकित्सा, शिक्षा भत्ता, प्रमोशन समेत अन्य तरह की शिकायत एकत्र करने का अभियान चलेगा। मेंस कांग्रेस नेता के अनुसार, बैठक के बाद विभिन्न सेक्शन में कार्यालयों के समक्ष गेट मीटिंग कर रेल कर्मियों को पुरानी पेंशन स्कीम की मांग के प्रति जागरूक किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।