Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Card Not Typical Reveals Daisy Shah

जरा हटके है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड, डेजी शाह ने बताई यह यूनिक क्वालिटी

  • Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Card: जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी सुपर एक्साइटेड हैं। जानिए वेडिंग इनविटेशन में क्या है खास?

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 10:50 AM
हमें फॉलो करें

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Card: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की शादियां उनके फैंस के लिए सुपर एक्साइटिंग इवेंट होती हैं। अपने फेवरिट स्टार्स की रियल लाइफ लव स्टोरी को मुकम्मल होते देखने के लिए उनका हर फॉलोअर उत्साहित रहता है। अब 'दबंग' फेम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों की शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उनके दोस्तों और रिश्तेदारों को मुंबई के बस्तियां में इनवाइट किया गया था।

पारंपरिक नहीं है वेडिंग इनविटेशन

हनी सिंह भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वो जहीर और सोनाक्षी सिन्हा की शादी का हिस्सा होंगे। अब एक्ट्रेस डेजी शाह का भी इस बारे में रिएक्शन आ गया है। इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में डेजी शाह ने बताया कि जब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबर आई तो उन्हें जरा भी हैरानी नहीं हुई। एक्ट्रेस ने कहा कि जिन्हें भी दोनों की रिलेशनशिप के बारे में पता था उन्हें इस बारे जानकर थोड़ी भी हैरानी नहीं हुई। इसके बाद एक्ट्रेस ने उस वेडिंग इनविटेशन के बारे में बताया जो सभी को भेजा गया था।

क्यों खास है सोनाक्षी की शादी का कार्ड

डेजी शाह ने बताया कि एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड की शादी का कार्ड जरा भी पारंपरिक नहीं था और इसे काफी मॉर्डन और डिफरेंट बनाने की कोशिश की गई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उस इनविटेशन कार्ड के साथ उन्हें एक ऑडियो नोट भी मिला जिसमें कपल की आवाज में शादी का न्यौता दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें यह इनविटेशन कार्ड देखकर शत्रुघ्न सिन्हा की बात याद आ गई जो उन्होंने कही थी कि आजकल के बच्चे परमिशन नहीं मांगते, वो आपको इनफॉर्म करते हैं। शादी का यह इनविटेशन कार्ड जरा भी टिपिकल नहीं था, इसलिए उन्हें यह बहुत अच्छा लगा।

गेस्ट लिस्ट में शामिल होंगे ये बड़े नाम

शादी के कार्ड पर जरीर और सोनाक्षी ने लिखा कि कैसे वो 7 सालों में तथाकथित गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड से 'मेड फॉर ईच अदर' हो गए। कपल ने अपने सभी दोस्तों को शादी का हिस्सा बनने के लिए कहा है और इस इवेंट में प्रॉपर ड्रेस कोड के साथ-साथ फॉर्मल पार्टी की तरह कई डिटेल शेयर की गई हैं। हनी सिंह और पूनम ढिल्लो समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इस इवेंट का हिस्सा होंगे, हालांकि अभी तक गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है। कयासों के मुताबिक अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई सुपरस्टार्स भी इस इवेंट में शरीक होंगे।

चंदू चैंपियन ने पकड़ी रफ्तार, कलेक्शन की राह में मुश्किल बनी मुंज्या

क्या अनुज की जिंदगी में लौट आएगी अनुपमा? फाइनली दिल की बात कहेंगे कपाड़िया जी

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें