ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादमालगाड़ी की चपेट में आने से भागा जीआरपी के एएसआई की मौत

मालगाड़ी की चपेट में आने से भागा जीआरपी के एएसआई की मौत

जोड़ापोखर (झरिया)। आद्रा रेल मंडल के भागा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से गुरुवार की शाम छह बजे जीआरपी के एएसआई व प्रभारी 45 वर्षीय बबलू...

मालगाड़ी की चपेट में आने से भागा जीआरपी के एएसआई की मौत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 30 Dec 2022 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

जोड़ापोखर (झरिया)। आद्रा रेल मंडल के भागा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से गुरुवार की शाम छह बजे जीआरपी के एएसआई व प्रभारी 45 वर्षीय बबलू पाठक की मौत हो गई। सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना पर जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह व जीआरपी पुलिस घटनास्थल पहुंचे। धनबाद रेलवे के डीएसपी संजीव कुमार बेसरा को सूचना दी गई। भागा जीआरपी ने रात आठ बजे रेलवे ट्रेक से बबलू का शव हटाकर अपने कब्जे में ले लिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल जिस रेलवे के क्वार्टर में रहते थे। उसका ताला परिवार व उच्च अधिकारियों के आने के बाद ही खोला जाएगा। मृतक के पॉकेट में एटीएम कार्ड, आईडी कार्ड, 600 रुपए नगद थे। मोबाईल फोन से जांच के बाद पता चलेगा कि घटना के पहले किससे बातचीत किए हैं। उनका एक रिस्तेदार आया हुआ है। वह कुछ नहीं बता पा रहा है। बिहार के रोहतास जिला के रहनेवाले थे। रांची में परिवार के लोग रहते हैं। दो पुत्र हैं। बड़े पुत्र की उम्र लगभग 18 वर्ष है। उनके परिवार के लोगों को सूचना दी गई है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसे आत्महत्या बताया। वैसे जांच से ही पता चलेगा।

मृतक के परिजन को मिले नौकरी और मुआवजा: रेलवे पुलिस ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष रवींद्र हांसदा व मंत्री नवल सिंह ने घटनास्थल पहुंच कर रेलवे प्रशासन से मांग की कि मृतक को मुआवजा व परिवार के सदस्य को रेलवे में नौकरी दी जाए। जरूरत पड़ने पर एसोसिएशन आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।