ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार सीवान जिले के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर जवान रहे सतर्क

जिले के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर जवान रहे सतर्क

सीवान, निज प्रतिनिधि। जिले के महाराजगंज अनुमंडल स्थिति आज्ञा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को सुरक्षा- व्यवस्था चुस्त- दुरुस्त रखी गयी। वहीं, जिले के विभिन्न रेलवे...

 जिले के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर जवान रहे सतर्क
हिन्दुस्तान टीम,सीवानWed, 22 May 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान, निज प्रतिनिधि। जिले के महाराजगंज अनुमंडल स्थिति आज्ञा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को सुरक्षा- व्यवस्था चुस्त- दुरुस्त रखी गयी। वहीं, जिले के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर भी जवान सतर्क रहे। किसी भी अनहोनी से पहले ही निपटने के लिए सीवान जंक्शन पर सहायक सुरक्षा आयुक्त, छपरा, डिप्टी एस. पी., जीआरपी , सोनपुर, स्थानीय प्रभारी निरीक्षक रेसुब पोस्ट, जीआरपी थानाध्यक्ष व भारी संख्या में बल सदस्यों द्वारा स्टेशन के पार्सल, सर्कुलेटिंग एरिया, प्लेटफॉर्म, व आने जाने वाली गाड़ियों में चेकिंग अभियान चलाया गया।
चेकिंग अभियान के दौरान सबकुछ सही पाया गया। इस क्रम में दुरौंधा स्टेशन, महाराजगंज स्टेशन व मैरवा स्टेशन पर भी सुरक्षा व्यवस्था में जवान मुस्तैद रहे। बताया गया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज्ञा गांव में दोपहर समय 12:09 बजे प्रधानमंत्री पहुंचे और जनसभा को संबोधन किए। इसके बाद करीब 01:25 बजे हेलीकॉप्टर से अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान किए। प्रधानमंत्री के अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना होने के बाद ही पदाधिकारी व जवानों ने राहत की सांस ली।

आरपीएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि यात्री सुरक्षा की दृष्टि से प्रतिदिन जंक्शन सहित क्षेत्राधिकार के अन्य स्टेशनों पर जवान ड्यूटी पर लगाए जाते हैं। सभी अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से करते भी हैं। लेकिन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर विशेष रूप से सर्तकता अभियान चलाया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।