ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनाठेकेदार को गोली मारने के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण

ठेकेदार को गोली मारने के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण

हज भवन के पास ठेकेदार को गाली मारने वाले दो आरोपितों रवि रंजन कुमार और संजय कुमार ने पुलिस दबिश के कारण मंगलवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।...

ठेकेदार को गोली मारने के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 02 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हज भवन के पास ठेकेदार को गाली मारने वाले दो आरोपितों रवि रंजन कुमार और संजय कुमार ने पुलिस दबिश के कारण मंगलवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सचिवालय थानेदार विनोद राम ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले दोनों आरोपितों को रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि घटना के पीछे की वजह का पता चल सके।
विदित हो कि सचिवालय थाना इलाके में स्थित हज भवन के पास बाइक सवार बदमाशों ने 17 अप्रैल को कार से जा रहे ठेकेदार राजू कुमार की हत्या करने की नीयत से गोलीबारी की थी, जिसमें कार चालक भी जख्मी हो गया था। इस मामले में जख्मी राजू के फर्द बयान पर सचिवालय थाना में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सुल्तानगंज से मो.कलाम नाम आरोपित को गिरफ्तार किया था। घटना के बाद से अन्य आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इससे परेशान होकर बेउर थाना इलाके के सिपारा निवासी रवि रंजन कुमार और मीठापुर निवासी संजय कुमार ने व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। इन दोनों आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है, वहीं अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।