ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में मौसम का बदला मिजाज

सुपौल में मौसम का बदला मिजाज

जिले में शनिवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। सुबह में लोगों को ठंड की कनकनी महसूस हुई। स्थानीय निवासी चंदन कुमार, मनोज कुमार, राजेश कुमार, ललित...

सुपौल में मौसम का बदला मिजाज
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 17 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल । हिन्दुस्तान संवाददाता
जिले में शनिवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। सुबह में लोगों को ठंड की कनकनी महसूस हुई। स्थानीय निवासी चंदन कुमार, मनोज कुमार, राजेश कुमार, ललित कुमार, सोहन कुमार आदि ने बताया कि ठंड के कारण दिनचर्या बिगड़ गई है। पछुआ हवा चलने से ठंड की कनकनी बढ़ गई है। वहीं मौसम के फेरबदल के कारण इसका असर लोगों की सेहत पर पड़ रहा है। रेफरल अस्पताल राघोपुर के प्रबंधक नोमान अहमद ने बताया कि अस्पताल में सर्दी, खांसी, बुखार, पेट दर्द, हृदय रोग आदि बीमारियों के मरीज बढ़ गए हैं। बच्चों और बुजुर्गों का खास ध्यान रखने की जरूरत है।

इधर, रेफरल अस्पताल प्रभारी दीपनारायण राम ने बताया कि मौसम असंतुलित रहने के कारण इसका असर सेहत पर पड़ रहा है। हरी साग सब्जियों के साथ ताजा भोजन ग्रहण करना चाहिए। बाजारों में मिलने वाली फास्ट फूड से बचने की कोशिश करनी चाहिए। जिले के पिपरा, निर्मली, प्रतापगंज, त्रिवेणीगंज, सरायगढ़, कुनौली, किशनपुर, सदर बाजार, छातापुर, बलुआ बाजार, करजाइन बाजार, वीरपुर, भीमनगर आदि जगहों पर शनिवार 10 बजे के बाद धूप खिलने से लोगों ने राहत ली है।हालांकि मौसम सर्द बना हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।