ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबेगमपुरा एक्सप्रेस में गंदे चादर देख अफसर खफा

बेगमपुरा एक्सप्रेस में गंदे चादर देख अफसर खफा

एडीआरएम लालजी चौधरी और स्टेशन निदेशक गौरव दी​क्षित ने शुक्रवार को कैंट स्टेशन पर खानपान के स्टालों और बेगमपुरा एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों में...

बेगमपुरा एक्सप्रेस में गंदे चादर देख अफसर खफा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 24 May 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, विशेष संवाददाता। एडीआरएम लालजी चौधरी और स्टेशन निदेशक गौरव दी​क्षित ने शुक्रवार को कैंट स्टेशन पर खानपान के स्टालों और बेगमपुरा एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों में साफ-सफाई का निरीक्षण किया। बेगमपुरा एक्सप्रेस में गंदे चादर देख अ​धिकारियों ने नाराजगी जताई। मैकेनिकल विभाग के अ​धिकारियों को चेताया कि वातानुकूलित कोच में यात्रियों को साफ-सुथरे बेडरोल ही दिए जाएं।
प्लेटफार्म संख्या पांच पर हाइड्रा चालक के पास डीएल नहीं होने से उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया। कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही पर कागजी कार्यवाही के लिए निर्दे​शित किया। दोपहर के समय अ​धिकारियों ने एफओबी-2 की मरम्मत और जन आहार कॉरिडोर के चौड़ीकरण कार्य की गुणवत्ता देखी। प्लेटफार्मों पर खानपान स्टॉल, पेयजल बूथ आदि का हाल जाना। संचालकों को हिदायत दी कि गर्मी में यात्रियों को गुणवत्तापूर्ण खाद्य सामग्री उपलब्ध कराएं। कहीं से ​​शिकायत नहीं आनी चा​हिए। इस बीच बैठक कर रोपवे कार्य की प्रगति भी जानी। टिकट घर के बाहर मुख्य सड़क पर अतिक्रमण हटाने को लेकर आरपीएफ को निर्दे​​शित किया। द्वितीय प्रवेश द्वार, नए पुल पर प्लेटफार्म डिस्प्ले बोर्ड का हाल जाना।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।