ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजआरओबी पर काम ने पकड़ी गति, दिखने लगी गतिविधि

आरओबी पर काम ने पकड़ी गति, दिखने लगी गतिविधि

तीन ओर खोदाई को लेकर सलोरी के लोगों की समस्या को जब आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से उठाया तो विभाग ने भी काम में तेजी दिखानी शुरू कर दी...

आरओबी पर काम ने पकड़ी गति, दिखने लगी गतिविधि
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 04 Feb 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
तीन ओर खोदाई को लेकर सलोरी के लोगों की समस्या को जब आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से उठाया तो विभाग ने भी काम में तेजी दिखानी शुरू कर दी है। आरओबी का काम तो अपने तय समय में होगा, लेकिन जब गतिविधियां बढ़ने लगीं तो क्षेत्रीय लोगों ने राहत की सांस ली।

सलोरी में तीन ओर आरओबी और आरयूबी का काम चलने के कारण क्षेत्र के हजारों लोग तमाम मुसीबतों का सामना कर निकल रहे हैं। एक साथ सभी जगह खोदाई और काम की कछुआ चाल ने क्षेत्रीय लोगों को परेशान कर दिया है। इस समस्या को आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान ने मुहिम बनाकर प्रकाशित किया तो कुछ काम बढ़ा। लगभग ढाई साल से अधूरा पड़ा गल्ला बाजार आरओबी मार्च के आखिरी सप्ताह में पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि गल्ला बाजार आरओबी के दूसरे छोर पर सड़क निर्माण के लिए गिट्टी व बोल्डर डालने का काम शुरू कर दिया गया है। इससे उम्मीद है कि सड़क निर्माण जल्द शुरू कराया जाएगा। वहीं सेतु निगम के अफसरों ने बताया कि यहां पर सेतु निगम का काम पूरा है, रेलवे वाले हिस्से का काम अब शुरू किया गया है। दो दिन में रेलवे ट्रैक के ऊपर गार्डर रखने का काम शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन इस काम को पूरा करने में वक्त लगता है। ऐसे में हम लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, मार्च के आखिरी सप्ताह में इस आरओबी को शुरू कर दिया जाए। कम से कम एक मुख्य मार्ग खुल जाने से लोगों को बड़ी राहत होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।