ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहरिद्वार रेलवे स्टेशन पर सीबीआई का छापा

हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर सीबीआई का छापा

शुक्रवार को देहरादून की सीबीआई टीम ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर छापा मारा। टीम ने स्टेशन पर साफ सफाई का जिम्मा संभाले ठेका कंपनी के कामकाज की पड़ताल...

हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर सीबीआई का छापा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 19 Mar 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को देहरादून की सीबीआई टीम ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर छापा मारा। टीम ने स्टेशन पर साफ सफाई का जिम्मा संभाले ठेका कंपनी के कामकाज की पड़ताल की। स्टेशन व परिसर में सीबीआई ने कागज व अन्य प्रपत्रों की गहराई से छानबीन की। छापे से हरिद्वार समेत अन्य रेल मंडल में हड़कंप मचा रहा। टीम ने मंडल रेल प्रशासन को ज्वाइंट रिपोर्ट सौंपी है। हालांकि छापे में कंपनी के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले है।

हरिद्वार में रेलवे स्टेशन की सफाई का ठेका कंपनी अरुण एविएशन कंपनी के पास है। कंपनी ने मुरादाबाद में भी सफाई का काम संभाला मगर आपसी विवाद से रेल प्रशासन ने कंपनी का ठेका रद कर दिया। कंपनी के पास अभी भी हरिद्वार स्टेशन की जिम्मेदारी है। शुक्रवार को केन्द्रीय जांच ब्यूरो की टीम स्टेशन पर पहुंची और छापा मार दिया। छापे से स्टेशन प्रशासन में हड़कंप मच गया। ब्यूरो ने कंपनी के कर्मचारी, उनके वेतन और मानक के अनुसार कर्मचारी न होने की गहराई से पड़ताल की। जानकारों की माने तो सीबीआई ने कंपनी के प्रपत्र व अन्य दस्तावेज खंगाले। छापामार कार्रवाई से पूरे हरिद्वार, मुरादाबाद समेत मंडल के अन्य स्टेशनों पर खलबली मची रही।

सीबीआई ने आज हरिद्वार स्टेशन पर छापा मारा। दिन में चली कार्रवाई ने ब्यूरो ने ठेका कंपनी के कागजात व अन्य पत्रावलियों को खंगाला। टीम अपने साथ जरुरी प्रपत्र ले गई है। हालांकि ज्वाइंट रिपोर्ट में कंपनी के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले है।

रेखा शर्मा सीनियर डीसीएम मुरादाबाद