ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसड़क हो गया जर्जर, चलना हुआ दुश्वार

सड़क हो गया जर्जर, चलना हुआ दुश्वार

सड़क सीमा तक जोड़ने वाला मार्ग काफी जर्जर हो चुकी है। जिसकी वजह से ग्रामीणों को दुश्वारियां झेलनी पड़ रही है। जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को संज्ञान...

सड़क हो गया जर्जर, चलना हुआ दुश्वार
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरMon, 27 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मछलीशहर, हिन्दुस्तान संवाद। मछलीशहर से मड़ियाहूं सड़क सीमा तक जोड़ने वाला मार्ग काफी जर्जर हो चुकी है। जिसकी वजह से ग्रामीणों को दुश्वारियां झेलनी पड़ रही है। जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को संज्ञान में होने के बावजूद चुप्पी साधे हुए हैं। ग्रामीणों ने जर्जर सड़क को बनवाने की मांग की है। इस सड़क के अंतिम छोर पर तुलसिया व शेखपुरा की सड़क कमोवेश ठीक है।
मालूम हो कि उक्त मार्ग इतना जर्जर है कि बरसात होने पर आवागमन करना जोखिम भरा हो जाता है। इस सड़क में गड्ढों और गिट्टी के अलावा कुछ भी नजर नहीं आता है। जबकि इस मार्ग पर अधिकांश कृषि भूमि रहने व तुलसिया व शेखपुरा पंचायत की सीमा रहने की वजह से किसानों व लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इस बदहाल सड़क को देखकर ग्रामीणों की शिकायतों पर स्थानीय विधायक निरंजन कुमार मेहता ने जल्द दुरूस्त कराने का आश्वासन दिया था। बावजूद इसके सड़क मार्ग पर जेएसबी कराकर खानापूर्ति की गई है। जेएसबी कराकर छोड़ दिए जाने के कारण सड़क की स्थिति काफी बदतर बन गई है। एक वर्ष से अधिक समय बीतने के बाद भी सड़क अधूरा पड़ा हुआ है। कार्य स्थल पर प्राक्कलन का किसी प्रकार का बोर्ड भी नहीं लगाया गया है। इससे गग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से जांच कराकर सड़क का निर्माण करवाने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।