फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेट'पाकिस्तान में टाइम बर्बाद नहीं करें', हरभजन सिंह ने गैरी कर्स्टन की दी भारत का कोच बनने की सलाह

'पाकिस्तान में टाइम बर्बाद नहीं करें', हरभजन सिंह ने गैरी कर्स्टन की दी भारत का कोच बनने की सलाह

हरभजन सिंह ने गैरी कर्स्टन को सलाह दी कि वे पाकिस्तान में अपना समय बर्बाद नहीं करें क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर ने दावा किया था कि बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम में एकता नहीं है।

'पाकिस्तान में टाइम बर्बाद नहीं करें', हरभजन सिंह ने गैरी कर्स्टन की दी भारत का कोच बनने की सलाह
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के हेड कोच गैरी कस्टर्न ने टीम में हो रही गुटबाजी को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने एक शो में कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी एक-दूसरे का सपोर्ट नहीं कर रहे हैं, जिसके कारण टीम में यूनिटी नहीं है। उनके इस बयान से पाकिस्तान में खलबली मच गई है। भारत के पूर्व स्पिनर हरनभजन सिंह ने सोमवार को अपने दोस्त गैरी कस्टर्न को एक मैसेज भेजते हुए उन्हें पाकिस्तान टीम के हेड कोच का पद छोड़ने के लिए कहा है। 

कर्स्टन ने टी20 विश्व कप में निराशाजनक अभियान के दौरान एक-दूसरे का समर्थन नहीं करने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आलोचना की और कहा कि उन्होंने किसी टीम में ऐसा विषाक्त माहौल कभी नहीं देखा। कर्स्टन ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में टूर्नामेंट से ठीक पहले पाकिस्तान के मुख्य कोच का कार्यभार संभाला था लेकिन वे निराश हो गए क्योंकि टीम अमेरिका और भारत से हारकर पहले दौर से बाहर हो गई।

पाकिस्तान टीम में हो रही जमकर गुटबाजी, कोच गैरी कस्टर्न ने पकड़ लिया सिर, खोल दी पाक टीम की पोल

हरभजन ने मजाक में कर्स्टन से भारतीय टीम के साथ कोचिंग की भूमिका वापस लेने को कहा जिसने उनके नेतृत्व में 2011 में विश्व कप जीता था। हरभजन ने 'एक्स' पर लिखा, ''वहां अपना समय बर्बाद मत करो गैरी.. टीम इंडिया को कोचिंग देने के लिए वापस आ जाओ। गैरी कर्स्टन दुर्लभ लोगों में से एक.. एक महान कोच, सलाहकार, ईमानदार और हमारी 2011 टीम में सभी के लिए बहुत प्यारे दोस्त.. 2011 विश्व कप के हमारे विजेता कोच। विशेष व्यक्ति गैरी कर्स्टन।''