ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहमसफर के एसी कोच में जवानों का कब्जा, यात्री परेशान

हमसफर के एसी कोच में जवानों का कब्जा, यात्री परेशान

सचित्र --- - अवैध तरीके से घुसकर सीटों पर कर लिया था कब्जा - सिद्धार्थनगर

हमसफर के एसी कोच में जवानों का कब्जा, यात्री परेशान
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 26 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, कार्यालय संवाददाता।
ट्रेनों के एसी कोच में पुलिस कर्मियों का अवैध तरीके से घुसकर सीटों पर कब्जा करने का मामला रूक नहीं रहा है। यात्री और टीटीई स्टाफ अगर उन्हें मना कर रहे हैं तो वह मारपीट पर उतारु हो जा रहे हैं। रेल प्रशासन भी इनके सामने कुछ बोल नहीं पा रहा है। शनिवार को ऐसा ही मामला हमसफर एक्सप्रेस से जुड़ गया।

बताया जा रहा है कि दिल्ली से दरभंगा जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस 02569 में सिद्धार्थनगर रेलवे स्टेशन पर चुनाव में ड्यूटी से लौट रहे पुलिस कर्मियों ने एसी कोच पर कब्जा कर लिया। 100 से अधिक संख्या में पुलिस के जवान हथियार लेकर जबरदस्ती एसी कोच में घुस गए। जवानों की संख्या अधिक देख कुछ यात्रियों ने विरोध किया तो उन्हें डराने-धमकाने लगे। इस पर सभी यात्री डर के मारे शांत हो गए। इस बीच टीटीई ने भी विरोध किया तो मारपीट और झगड़ा करने पर उतारू हो गए।

बताया जा रहा है कि टिकट चेकिंग स्टाफ लगातार कंट्रोल रूम लखनऊ को मैसेज करता रहा लेकिन रेल प्रशासन ने कोई सुधि नहीं ली। मजबूरी में यात्री किसी तरह अपनी सीट पर यात्रा करते नजर आए। इससे पूर्व भी बस्ती में कुछ दिन पूर्व दिल्ली जाने वाली ट्रेन के एसी कोच में पुलिस कर्मियों ने कब्जा कर लिया था। विरोध करने पर कुछ जवानों को बस्ती में किसी तरह उतारा गया था, लेकिन इसके बाद भी कई जवान लखनऊ तक यात्रा करते रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।