Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy S24 FE expected to launch with premium features camera details leaked

सस्ते में आ रहा है प्रीमियम फीचर्स वाला Galaxy S24 FE, कैमरा और बाकी डीटेल्स लीक

टेक कंपनी सैमसंग अपने मौजूदा फ्लैगशिप लाइनअप वाले फीचर्स ग्राहकों तक Samsung Galaxy S24 FE के जरिए सस्ते में पहुंचा सकता है। इस फोन के फीचर्स लीक हुए हैं और इसे लगातार टीज किया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्‍तानMon, 17 June 2024 03:50 PM
हमें फॉलो करें

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग हर साल अपने पावरफुल फ्लैगशिप लाइनअप के फीचर्स अफॉर्डेबल प्राइस पॉइंट पर फैन एडिशन फोन के साथ देती है। अब संकेत मिले हैं कि कंपनी Galaxy S24 FE जल्द मार्केट में उतारने जा रही है और यह Galaxy S24 सीरीज के सबसे सस्ते मॉडल के तौर पर आएगा। लीक्स की मानें तो इस फोन में बड़े डिस्प्ले और दमदार कैमरा के साथ AI फीचर्स भी दिए जाएंगे।

लीक्स और रिपोर्ट्स में Galaxy S24 FE से जुड़ी जानकारी दी गई है और बताया गया है कि यह फोन 6.1 इंच स्क्रीन साइज वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा डिवाइस में दमदार परफॉर्मेंस के लिए Exynos 2400 प्रोसेसर या फिर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिल सकता है। इस नए FE मॉडल में सैमसंग 4500mAh क्षमता वाली बैटरी दे सकता है।

50MP कैमरा वाले Samsung 5G फोन पर बड़ी छूट, लेटेस्ट मॉडल सस्ते में लूटने का मौका

ऐसा होगा Galaxy S24 FE का कैमरा

बीते दिनों GalaxyClub ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि Samsung Galaxy S24 FE के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सेटअप में 50MP ISOCELL GN3 प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। यानी कि फैन एडिशन मोबाइल में वनीला Galaxy S24 जैसा ही कैमरा दिया जाएगा। बाकी सेंसर्स से जुड़ी जानकारी फिलहाल कन्फर्म नहीं है लेकिन वे भी Galaxy S24 जैसे हो सकते हैं।

पिछले Samsung Galaxy S23 FE में सैमसंग ने 6.4 इंच का हाई-रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला AMOLED डिस्प्ले दिया था, जबकि नए मॉडल का स्क्रीन साइज 6.1 इंच होने की बात सामने आ रही है। संभव है कि इसका असर नए डिवाइस की कीमत में भी देखने को मिले और यह पिछले मॉडल से सस्ते में लॉन्च हो।

धूम मचाएंगे Samsung के नए इयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे सुनाएंगे म्यूजिक

फिलहाल करना होगा लॉन्च का इंतजार

सैमसंग ने नए फैन एडिशन फोन के लॉन्च से जुड़े कोई संकेत नहीं दिए हैं और इसे टीज नहीं किया है। हालांकि, Galaxy S24 FE अब तक कई लीक्स का हिस्सा बना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग नए फोन को साल की तीसरी तिमाही में पेश करेगा, जिसमें मुड़ने वाले डिस्प्ले के साथ Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 वगैरह शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें