ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरश्रद्धालुओं के लिए गोरखपुर और नकहा स्टेशन पर लगा हेल्थ कैंप

श्रद्धालुओं के लिए गोरखपुर और नकहा स्टेशन पर लगा हेल्थ कैंप

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता लगाया है। यह कैंप 16 जनवरी तक आयोजित होगा। सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गोरखपुर स्टेशन लगाया है। यह कैंप 16...

श्रद्धालुओं के लिए गोरखपुर और नकहा स्टेशन पर लगा हेल्थ कैंप
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 13 Jan 2023 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता

खिचड़ी मेला में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए रेलवे ने गोरखपुर और नकहा स्टेशन पर हेल्थ कैंप लगाया है। यह कैंप 16 जनवरी तक आयोजित होगा। सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गोरखपुर स्टेशन के प्लेटफार्म दो और नौ पर प्राथमिक उपचार प्रदान करने के लिए मेडिकल सहायता बूथ लगाया गया है साथ ही स्टेशन परिसर में आपातकालीन चिकित्सा सहायता के लिए 24 घन्टे एम्बुलेन्स की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई। इसके अतिरिक्त स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए 24 घन्टे खिचड़ी मेला सहायता बूथ लगाया गया है, जिसमें वाणिज्य कर्मचारी शिफ्ट वाइज़ ड्यूटी पर कार्य कर रहे है। इसी क्रम में नकहा जंगल स्टेशन पर खिचड़ी मेला सहायता और मेडिकल सहायता बूथ के साथ स्टेशन परिसर में एक एम्बुलेंस और मोबाइल टायलेट का प्रबन्ध किया गया है।

यात्रियों को खिचड़ी मेले के सम्बन्ध में स्टेशन पर ट्रेन संचलन की निरन्तर उद्घोषणा की जा रही है। यात्रियों को सुविधापूर्वक टिकट उपलब्ध कराने के लिए गोरखपुर और नकहा जंगल स्टेशन पर अतिरिक्त टिकट काउन्टर खोले गए हैं। स्टेशन पर पर्याप्त मात्रा में जनता भोजन पैकेट उपलब्ध कराये गए हैं। सभी यात्री सुविधाएं क्रियाशील रहेगी ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।