ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोको पायलट ने ट्रेन चलाने से मना किया तो पोर्टर को गार्ड बनाकर भेज दिया...

लोको पायलट ने ट्रेन चलाने से मना किया तो पोर्टर को गार्ड बनाकर भेज दिया...

बिलपुर स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी ट्रेन को ले जाने के लिए आये लोको पायलट स्टाफ ने बिना गार्ड के ट्रेन को चलाने से मना कर दिया। लाख कोशिशों के बाद भी लोको पायलट ट्रेन चलाने को राजी नहीं हुआ तो कंट्रोल को...

लोको पायलट ने ट्रेन चलाने से मना किया तो पोर्टर को गार्ड बनाकर भेज दिया...
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 02 Nov 2018 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलपुर स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी ट्रेन को ले जाने के लिए आये लोको पायलट स्टाफ ने बिना गार्ड के ट्रेन को चलाने से मना कर दिया। लाख कोशिशों के बाद भी लोको पायलट ट्रेन चलाने को राजी नहीं हुआ तो कंट्रोल को मैसेज दिया गया। पोर्टर को गार्ड के केबिन में बिठाकर मालगाड़ी ट्रेन को रोजा तक पहुंचाया गया। रेल कर्मियों में मामला चर्चा में बना रहा।

बिलपुर रेलवे स्टेशन पर कई दिनों से मालगाड़ी ट्रेन खड़ी थी। रेल सूत्रों ने बतायालोको पायलट स्टाफ ट्रेन को कई दिनों पहले खड़ा कर दिया था ।गुरुवार को कंट्रोल से मुख्यालय से लोको पायलट स्टाफ ट्रेन को ले जाने के लिए भेजा गया था। लोको पायलट स्टाफ ने रात में ट्रेन ले जाने के दौरान गार्ड न होने के कारण ट्रेन चलाने से मना कर दिया। रेल कर्मियों ने समझाने की कोशिश की लेकिन लोको पायलट को नहीं चलाया। इसके बाद कंट्रोल को अवगत कराया गया तथा कंट्रोल के आदेश पर टोकन पोर्टर राजेश कुमार को घर से बुलवाकर मालगाड़ी की गार्ड केबिन में बैठा कर ट्रेन को रवाना किया गया। मालगाड़ी ट्रेन खाली थी और रोजा यार्ड तक पहुंचना था।