ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीखेल : क्रिकेट - थकान हावी होने से टूट गई जीत की लय : संगकारा

खेल : क्रिकेट - थकान हावी होने से टूट गई जीत की लय : संगकारा

थकान हावी होने से टूट गई जीत की लय : संगकारा निराशा -पहले

खेल : क्रिकेट - थकान हावी होने से टूट गई जीत की लय : संगकारा
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

थकान हावी होने से टूट गई जीत की लय : संगकारा
निराशा

-पहले नौ में से आठ मैच जीतने वाले रॉयल्स अंत में तीसरे स्थान पर रहे

-प्लेऑफ में जोस बटलर की कमी खली जो विश्व कप के लिए स्वदेश चले गए

चेन्नई, एजेंसी। राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के आखिरी चरण में उनके खिलाड़ियों पर थकान हावी हो गई जिससे उन्होंने जीत की लय खो दी। पहले नौ में से आठ मैच जीतने वाले रॉयल्स शीर्ष दो में जगह बनाने के प्रबल दावेदार थे लेकिन फिर टीम लगातार चार मैच हार गई और एक बारिश की भेंट हो गया जिससे उन्हें तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

अच्छा रहा सत्र : एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराने के बाद रॉयल्स दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से हार गए। संगकारा ने शुक्रवार रात मैच के बाद कहा, हमारे लिए यह अच्छा सत्र था। हमारी शुरुआत अच्छी रही लेकिन बाद में हम कुछ करीबी मुकाबले हार गए। आरसीबी शुरुआत में लगभग हर मैच हारी लेकिन फिर उसने लय पकड़ी। टी-20 में यही होता है।

उन्होंने कहा, सभी खिलाड़ियों ने पूरे सत्र में बेहतरीन क्रिकेट खेला। आखिरी चरण में थकान हावी हो गई। लेकिन इस तरह के प्रारूप में आपको अच्छा प्रदर्शन करते रहना होता है। लगातार विकेट गंवाने से यह मुश्किल हो गया।

बटलर की कमी खली : संगकारा ने यह भी कहा कि टीम को इंग्लैंड के जोस बटलर की कमी खली जो टी-20 विश्व कप से पहले स्वदेश रवाना हो गए थे। उन्होंने कहा, जोस के जाने से बहुत नुकसान हुआ। प्लेऑफ में उसके बिना उतरना कठिन था लेकिन दूसरे बल्लेबाजों को जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।