Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 17 June 2024 Written Update Bapuji Become Culprit Pakhi Blames Grandfather

Anupama 17 June: लीला भी नहीं देगी अपने पति का साथ, बापूजी पर पाखी लगाएगी गंभीर आरोप

  • Anupama 17 June 2024 Written Update: पाखी खुद अपनी बेटी की परवाह ना करते हुए उसे कमरे से बाहर भेज देगी और फिर जब बापूजी गलती से उसे गलत दवा दे देंगे तो उन पर उसकी बेटी की जान खतरे में डालने का आरोप लगा देगी।

Anupama 17 June 2024 Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 11:11 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 17 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अनुज कपाड़िया होटल वापस लौटेगा तो आध्या उससे पूछने लगेगी कि वो कहां गया था। अनुज झूठ बोल देगा और बहाना बना देगा कि वो मंदिर चला गया था। आध्या उसे बताएगी कि अब उसे यहां अच्छा लगने लगा है और शाह परिवार में बच्चों के साथ वह एन्जॉय करती है। जब अनुज सोच रहा होगा कि शुक्र है कि आध्या को इंडिया भाने लगा है तभी वो फटाक से उसकी और श्रुति की शादी की बात छेड़कर फिर से उसका दिल दुखा देगी। उधर शाह निवास में किंजल, काव्या और डिंपी को पता चलेगा कि ईशानी की तबीयत खराब होने की वजह से उसने उसे कमरे से निकाल दिया है।

...फिर पाखी की वजह से होगी सारी गड़बड़

क्योंकि ईशानी को खांसी आ रही होगी, इसलिए वो अपनी बेटी को कमरे से निकाल देगी, ताकि वो खुद चैन से सो सके। लेकिन बच्चे ईशानी का साथ नहीं छोड़ेंगे और उसे अपने कमरे में लेकर जाएंगे। जब बापूजी को यह पता चलेगा तो वह जाकर पाखी को डांटेंगे लेकिन ढीठ पाखी उनकी एक नहीं सुनेगी और कहेगी कि लेक्चर मत दीजिए और जाकर ईशानी को बाहर अलमारी में से दवा दे दीजिएगा। बापूजी बिना चश्मे के दवा लेकर पाखी को दे देंगे लेकिन उसकी तबीयत इससे और ज्यादा बिगड़ जाएगी। शाह परिवार के सभी लोगों की नींद उड़ जाएगी। वनराज शाह और तोषू उसे लेकर हॉस्पिटल दौड़ेंगे।

पाखी को मिलेगा मौका, बापूजी बनेंगे कसूरवार

अनुपमा को भी काव्या कॉल कर देगी और वह भी सीधे हॉस्पिटल पहुंच जाएगी। वहां पहुंचकर अनुपमा को पूरा मामला पता चलेगा कि कैसे बापूजी ने गलती से गलत दवा ईशानी को पिला दी और उसकी तबीयत बिगड़ गई। जहां बच्चे यह दुआ करेंगे कि ईशानी ठीक हो जाए, वहीं दूसरी तरफ पाखी बापूजी पर इल्जाम लगाना शुरू कर देगी कि उनकी वजह से आज उसकी बेटी की जान खतरे में है। अनुपमा उसे समझाने की कोशिश करेगी तो वह उसे ही घेरना शुरू कर देगी। बापूजी पहले ही बहुत घबराए हुए होंगे और पाखी के चिल्लाने पर वह और ज्यादा परेशान हो जाएंगे।

लीला भी उलटा बापूजी पर ही लगाएगी आरोप

काव्या, किंजल और डिंपी घर पर ही रहेंगे ताकि लीला बा को संभाल सके। लीला भी उलटा अपने पति पर ही आरोप लगाने लगेगी कि बापूजी ने ही गलत दवा पिलाकर ईशानी की तबीयत खराब कर दी। काव्या समझाने की कोशिश करेगी कि पाखी को ही अपनी बेटी की फिक्र नहीं थी लेकिन लीला हमेशा की तरह गलत का साथ देती दिखाई पड़ेगी। सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेगी जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

अनुपमा से लेकर वनराज तक, शो की कास्ट ने यूं मनाया फादर्स डे

बकरीद पर 'अनुपमा' की लोगों से अपील, जानवरों की हत्या को लेकर किया यह पोस्ट

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें