फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइलIRCTC Shirdi Package: शिरडी साईं के दर्शन करने का है मन, IRCTC का ये टूर पैकेज है बेहतरीन

IRCTC Shirdi Package: शिरडी साईं के दर्शन करने का है मन, IRCTC का ये टूर पैकेज है बेहतरीन

Shirdi Sai Package: अगर आप भी शिरडी दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए लेकर आया है एक दिन का बेहतरीन पैकेज, जिसमें आपको दिल्ली से शिरडी तक ट्रैवल करने का मौका मिलेगा।

IRCTC Shirdi Package: शिरडी साईं के दर्शन करने का है मन, IRCTC का ये टूर पैकेज है बेहतरीन
टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Apr 2022 12:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IRCTC Delhi-Shirdi Tour Package:  शिरडी साईं के दर्शन के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं। यहां साल के 12 महीने भक्तों का जमावड़ा लगा रहता है। साई की एक झलक के लिए लोग घंटों लाइन में इंतजार करने को तैयार रहते हैं। अगर आप भी जल्द शिरडी साईं के दर्शन करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए IRCTC लेकर आया है एक बेहतरीन पैकेज। इस पैकेज में आपको फ्लाइट से शिरडी लेकर जाएंगे। खास बात यह है कि इस पैकेज को लेने के लिए आपको बहुत सारी ऑफिस छुट्टियों को लेने की टेंशन नहीं है, क्योंकि ये सिर्फ एक दिन का ही टूर है। कितना अच्छा है ना बाबा के दर्शन भी हो जाएंगे और ज्यादा दिन ऑफिस छुट्टियों से भी बचा जा सकता है। आइए, जानते हैं इस पैकेज से जुड़ी जानकारी। 

Kamakhya Temple: नवरात्रि में कामाख्या देवी मंदिर के कर आएं दर्शन, यहां से जुड़ी हैं दिलचस्प कहानी

आईआरसीटीसी का शिरडी के लिए एयर पैकेज (IRCTC Shirdi Air Tour Package) 

अगर आपका एक दिन की ट्रिप पर जाने का मन है तो यह बेस्ट टूर पैकेज है, जिसमें आप शनिवार को निकलेंगे और रविवार रात तक आपकी वापसी हो जाएगी। इस पैकेज के पहले दिन आपको मील में लंच और डिनर मिलेगा, वहीं टूर के दूसरे दिन ब्रेकफास्ट मिलेगा। वहीं इस ट्रिप के डिटेल्स की बात करें तो यहे एक रात दो दिन का टूर है, जो दिल्ली से शिरडी और शिरडी से दिल्ली तक का है। इस टूर की तारीख है 23 अप्रैल 2022 और 14 मई 2022। पैकेज की कोस्ट बताई गई है 15,760 रुपये प्रति व्यक्ति, वहीं आपको यहां रहने के लिए होटल जो मिलने वाला है उसका नाम है होटल साईं श्री। डीलक्स क्लास यात्रा को फ्लाइट से किया जाएगा।

पैकेज की कीमत 

आप अपनी सुविधा और कम्फर्ट के मुताबिक इस पैकेज को चुन सकते हैं। जैसे सिंगल ऑक्युपेसी 16,970 रुपये में है। डबल ऑक्युपेसी 15,760 रुपये में है। ट्रिपल ऑक्युपेसी 15,220 रुपये में है।

इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे (चाइल्ड विद बेड) के लिए कीमत 15, 220 रुपये है।  5 से 11 साल के बच्चे (चाइल्ड विदाउट बेड) के लिए कीमत 15, 220 रुपये है।  2 से 4 साल के बच्चे (चाइल्ड विदाउट बेड) के लिए कीमत 14, 410 रुपये है। 

 

Devi Durga Famous Temples in Delhi: दिल्ली में फेमस हैं देवी दुर्गा के ये मंदिर, नवरात्रि में यहां होती है अलग धूम

 

कैसे करें बुकिंग 

इस पैकेज की ज्यादा जानकारी के लिए आप https://bit.ly/382QQ2o. इस लिंक को क्लिक कर सकते हैं। इसी के साथ 9717641764/9717648888 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।