ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRटैंकर माफिया चोरी कर रहा दिल्ली का पानी, किल्लत के बीच BJP ने पुलिस से की शिकायत

टैंकर माफिया चोरी कर रहा दिल्ली का पानी, किल्लत के बीच BJP ने पुलिस से की शिकायत

दिल्ली में जल संकट के बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने टैंकर माफियाओं पर आरोप लगाया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है।

टैंकर माफिया चोरी कर रहा दिल्ली का पानी, किल्लत के बीच BJP ने पुलिस से की शिकायत
leaders
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार मचा है, वहीं इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने दिल्ली में टैंकर माफियाओं का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है। इसमें टैंकर माफियाओं की तत्काल जांच की मांग की गई है।

दिल्ली जल बोर्ड और टैंकर माफिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "हमने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि मुनक नहर से ककोरी के बीच में पानी की चोरी टैंकर माफिया द्वारा की जा रही है। हमने पुलिस को साक्ष्य भी दिए हैं और बताया है कि जब से अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली में आई है तब से टैंकर माफिया बढ़ा है। टैंकर माफिया को पानी की चोरी करने की छूट गई है। यह प्रशासन और सरकार के सहयोग के बिना संभव नहीं था। 

जब सचदेवा से पूछा गया कि आप कैसे कह सकते हैं कि सरकार या प्रशासन ऐसा करने में मदद कर रही है तो उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड और दिल्ली सरकार की निगरानी में मुनक नहर आता है। अगर वहां से पानी चोरी हो रहा है तो यह किसका काम है। जल बोर्ड का काम है उसे रोकना। सचदेवा ने कहा कि जल बोर्ड दिल्ली सरकार के पास है। सचदेवा ने कहा कि कमिश्नर ने शिकायत ले ली है और जल्द ही इस पर कार्रवाई होने की संभावना है।