ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडपैरेंट्स की डांट से नाराज किशोरी ने पकड़ी ट्रेन, धनबाद स्टेशन पहुंच लगी रोने; आरपीएफ ने परिवार से मिलाया

पैरेंट्स की डांट से नाराज किशोरी ने पकड़ी ट्रेन, धनबाद स्टेशन पहुंच लगी रोने; आरपीएफ ने परिवार से मिलाया

रांची के लोअर बाजार की रहनेवाली वाली एक किशोरी को माता-पिता की डांट इतनी नागवार गुजरी की उसने ट्रेन पकड़ी और धनबाद स्टेशन पहुंच गई। यहां उसे रोता देख रेलवे पुलिस ने बालिका गृह भेज दिया।

पैरेंट्स की डांट से नाराज किशोरी ने पकड़ी ट्रेन, धनबाद स्टेशन पहुंच लगी रोने; आरपीएफ ने परिवार से मिलाया
Sneha Baluniकार्यालय संवाददाता,धनबादSun, 14 Aug 2022 06:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

माता-पिता ने डांटा तो रांची के लोअर बाजार की रहनेवाली किशोरी ट्रेन पकड़ कर धनबाद चली आई। धनबाद स्टेशन में भटकते देख आरपीएफ ने उसे चाइल्ड लाइन की टीम के हवाले कर दिया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। चाइल्ड लाइन ने किशोरी को सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत किया। 16 वर्षीय किशोरी 11वीं कक्षा में रांची के एक कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा है। बताया कि आईएएस बनाना चाहती है।

माता पिता ने उसे किसी बात को लेकर डांट लगाई तो नाराज होकर वह घर से निकल गई। रांची-दुमका ट्रेन से वह धनबाद आ गई। धनबाद स्टेशन पर वह बैठ कर रो रही थी, क्योंकि उसे पता नहीं था कि अब कहां जाना है। इसी बीच रेलवे पुलिस ने उसे देख लिया। शुक्रवार को उसे बालिका गृह सरायढेला में रखा गया।

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने बताया कि किशोरी के पिता का क्रॉकरी का व्यवसाय है। सूचना पाकर रांची के परिजन शनिवार को धनबाद पहुंचे। किशोरी और परिजनों दोनों की काउंसिलिंग की गई। कांउसिलिंग के बाद किशोरी को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

epaper