ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजलियांबाला बाग एक्सप्रेस में टीटीई के साथ मारपीट, सेना के जवान समेत तीन गिरफ्तार

जलियांबाला बाग एक्सप्रेस में टीटीई के साथ मारपीट, सेना के जवान समेत तीन गिरफ्तार

अमृतसर- टाटानगर जलियांबाला वाग(18104) एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे तीन यात्रियों ने टीटीई के साथ मारपीट कर दी। टीटीई ने मामले की शिकायत सहारनपुर...

जलियांबाला बाग एक्सप्रेस में टीटीई के साथ मारपीट, सेना के जवान समेत तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 24 Dec 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर- टाटानगर जलियांबाला वाग(18104) एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे तीन यात्रियों ने टीटीई के साथ मारपीट कर दी। टीटीई ने मामले की शिकायत सहारनपुर जीआरपी से की। इसके बाद तुरंत हरकत में आई जीआरपी ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में से एक अभियुक्त मनोज सेना में जवान है, जो कारगिल में तैनात है। मामला शुक्रवार का है।
जलियाबाला बाग एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा की देरी से अमृतसर से रवाना हुई। ट्रेन के रवाना होने के बाद टीटीई अमरनाथ पांडेय यात्रियों के टिकट चेक करने लगे। इसी दौरान जैसे ही टीटीई ने मनोज व अन्य दो यात्रियों से टिकट दिखाने को कहा तो उन्होंने टीटीई के साथ मारपीट शुरू कर दी। अन्य दो यात्रियों के पास जनरल टिकट थे जो आरक्षित कोच में सफर कर रहे थे। तीनों ने टीटीई के साथ मारपीट की और चश्मा भी तोड़ दिया। टीटीई ने सहारनपुर थाना जीआरपी में तहरीर दी। इसके बाद जीआरपी ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में बिहार के भागलपुर हडियो निवासी मनोज कुमार, यूपी के अंबेडकरनगर के रायपुर बेलवा निवासी सतबंत तिवारी और गोरखपुर के बेलाधाट निवासी रमेश साहनी शामिल हैं। तीनों अभियुक्तों के ऊपर जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी जीआरपी मुरादाबाद अनुभाग आशुतोष शुक्ला ने बताया कि ट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया था। इसके बाद जीआरपी सहारनपुर ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक सेना में जवान है जो कारगिल में तैनात है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।