ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड देवघरतमिलनाडु से लौट रहे मजदूर से रुपए व मोबाइल लेकर 3 युवक फरार

तमिलनाडु से लौट रहे मजदूर से रुपए व मोबाइल लेकर 3 युवक फरार

- बिहार के मुंगेर जिलांतर्गत असरगंज का रहने वाला है पीड़ित अधेड़ मजदूर - बिहार के मुंगेर जिलांतर्गत असरगंज का रहने वाला है पीड़ित अधेड़ मजदूर -...

तमिलनाडु से लौट रहे मजदूर से रुपए व मोबाइल लेकर 3 युवक फरार
हिन्दुस्तान टीम,देवघरThu, 03 Aug 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

देवघर, प्रतिनिधि
तमिलनाडु से मजदूरी का काम कर घर वापस लौट 50 वर्षीय मजदूर गांधी दर्वे से अज्ञात तीन बदमाशों ने झांसा देकर रुपए व मोबाइल ले लिया। जानकारी के अनुसार जसीडीह स्टेशन पर ही मजदूर को अपने झांसे में लेकर कार में बैठाकर असरगंज पहुंचाने की बात कह उसके पास रखे 6 हजार रुपए व नयी मोबाइल लेकर नगर थाना क्षेत्र के पुरंदाहा मोड़ के पास गाड़ी से उतारकर फरार हो गया। पीड़ित मजदूर ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात तीनों आरोपियों व कार की पहचान कर शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। दिये गये आवेदन में जिक्र है कि वह अपराह्न तकरीबन 4 बजे तमिलनाडु से जसीडीह स्टेशन पर उतरा। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उससे कहां जाना है के बारे में पूछा। असरगंज जाने की बात सुनकर अज्ञात ने खुद के असरगंज जाने की बात कह उसे झांसे में लेकर कार से ले जाने की बात कही व चाय नाश्ता करने के बाद गाड़ी में बैठा लिया। पहले से ही दो व्यक्ति उक्त कार में बैठे थे। दोनों व्यक्ति के बारे में जब मजदूर ने पूछा तो कहा कि सभी लोग असरगंज ही जाने वाले हैं। एक ने अपने को असरगंज प्रखंड कार्यालय का बड़ा बाबू, दूसरे ने असरगंज थाना का स्टाफ बताया। गाड़ी नगर थाना क्षेत्र के पुरंदाहा मोड़ के समीप पहुंची तो चालक ने अधेड़ को शराब, खैनी, बीड़ी, सिगरेट के बारे में पूछते हुए उसके पास रखे मोबाइल व रुपए के बारे में जानकारी प्राप्त कर एक रुमाल में सभी सामान रखवाकर उसे गाड़ी से नीचे उतारकर सामानों को चेक कराने की बात कह फरार हो गया। लगभग 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद वह लोग वहां पर नहीं पहुंचे तो आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। उसके बाद थाना पहुंचकर मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

1 महीने में 4 घटनाएं : देवघर में ठगी व अन्य प्रकार की अपराधिक घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अपराधी नए-नए तरीके से लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। इस प्रकार की वारदात भी 1 महीने में चार हो चुकी है। अपराधी जसीडीह स्टेशन पर उतरे अंजजान व्यक्ति को अपने झांसे में लेकर उसके पास का रुपए, पैसे, मोबाइल लेकर गाड़ी से उतारकर फरार हो जाते हैं।

नही हो पायी है कार्रवाई : पिछले 6 महीने में ऐसे लगभग 20 मामले नगर थाना में दर्ज हो चुके हैं, परंतु इस प्रकार की वारदात पर देवघर पुलिस द्वारा अंकुश नहीं लगा पायी है। इसकी जानकारी नगर थाना प्रभारी ने पूर्व एसपी सुभाष चंद्र जाट को भी दी थी। बावजूद कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।