Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSara Ali Khan choose Film Title for Pataudi Family Kabhi Khushi Kabhie Gham Kareena Kapoor Connection

Sara Ali Khan ने बताया पटौदी फैमिली के लिए कौन सा फिल्मी टाइटल है बेस्ट, करीना से है खास कनेक्शन

Pataudi Family Filmy Title: सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि पटौदी फैमिली के लिए कौन सा फिल्मी टाइटल परफेक्ट है।

Sara Ali Khan and Kareena Kapoor (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 10:24 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जानामाना नाम हैं। सोशल मीडिया पर अपने नमस्ते दोस्तों और फनी शायरियों को लेकर सारा अली खान बेहद पसंद की जाती हैं। सारा अली खान के परिवार के बहुत से मेंबर्स फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुके हैं और आज भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अब एक इंटरव्यू में सारा अली ने अपने परिवार के लिए एक परफेक्ट फिल्मी टाइटल बताया है। 

सारा ने बताया परिवार को कौन सी फिल्म से जोड़ती हैं?

फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि वो अपने परिवार को किस फिल्म से रिलेट करती हैं और उसके लिए कौन सा फिल्मी टाइटल चुनेंगी। इस सवाल के जवाब में सारा अली खान ने करीना कपूर की एक फिल्म का नाम लिया। 

करीना कपूर की इस फिल्म का लिया नाम

सारा अली खान ने करीना कपूर स्टारर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का नाम लिया। उन्होंने कहा, "सच कहूं, कभी खुशी कभी गम को कोई बीट नहीं कर सकता है।" उन्होंने कहा कि फिल्म में सबकुछ है और यह फिल्म उनके परिवार को बिल्कुल सटीक तरीके से सूट करती है। 

'कभी खुशी कभी गम' करण जौहर की डायरेक्ट की गई पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर, फरीदा जलाल जैसे एक्टर्स नजर आए थे। वहीं, इस फिल्म में कुछ कुछ होता है एक्टर रानी मुखर्जी का गेस्ट अपीयरेंस था। यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। 

सारा अली खान के काम के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मर्डर मुबारक ओटीटी पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म थी। सारा अली खान की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, संजय कपूर, करिश्मा कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें