ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरगोईलकेरा में दो जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव शुरू

गोईलकेरा में दो जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव शुरू

गोईलकेरा रेलवे स्टेशन में तीन वर्षों बाद एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव शुरू हुआ। गोईलकेरा स्टेशन पर रेलवे द्वारा फ्लैग ऑफ सेरेमनी का आयोजन किया...

गोईलकेरा में दो जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव शुरू
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरFri, 10 Mar 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

गोईलकेरा, संवाददाता। गोईलकेरा रेलवे स्टेशन में तीन वर्षों बाद एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव शुरू हुआ। गोईलकेरा स्टेशन पर रेलवे द्वारा फ्लैग ऑफ सेरेमनी का आयोजन किया गया। जहां 13287 दुर्ग-दानापुर दक्षिण बिहार एक्सप्रेस को मंत्री जोबा माझी और सांसद गीता कोड़ा द्वारा हरी झंडी दिखाई गई। गोइलकेरा में नागरिक एकता मंच के आंदोलन सहित सभी राजनीतिक पार्टियों और जनप्रतिनिधियों द्वारा लगातार ट्रेन ठहराव की मांग की जा रही थी और रेल मंत्री को पत्र लिखा जा रहा था। वहीं सांसद गीता कोड़ा द्वारा संसद सत्र में इसकी मांग रखी गई थी। फ्लैफ ऑफ सेरेमनी में मंत्री जोबा माझी और सांसद गीता कोड़ा के साथ भाजपा नेता पूर्व विधायक गुरुचरण नायक भी मौजूद रहे।

नेताओं ने गोईलकेरा के नागरिकों के संघर्ष की सराहना की। इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर ने मंत्री, सांसद और नागरिक एकता मंच को पौधा के मोमेंटो देकर सम्मानित किया। ग्रामीणों ने डीआरएम से गोईलकेरा में उत्कल व इस्पात एक्सप्रेस का ठहराव देने की भी मांग की। मंत्री जोबा माझी ने कहा कि जल्द ही एक प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली में रेलमंत्री से मिलकर अपनी अन्य मांगों को रखेगा। सांसद गीता कोड़ा ने अन्य छोटे स्टेशनों पर भी पूर्व की तरह ट्रेनों की सुविधा बहाल करने की मांग की। वहीं पूर्व विधायक गुरुचरण नायक ने कहा कि मंत्री व सांसद का सहयोग रहा तो सोनुवा और गोईलकेरा में कोरोना से पहले की तरह सभी ट्रेनें रुकेंगी। मौके पर सीनियर डीसीएम मनीष पाठक समेत कई रेल अधिकारी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।