ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुर-चक्रधरपुर रेल मंडल से खुलने वाली ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

-चक्रधरपुर रेल मंडल से खुलने वाली ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

इन दिनों ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। स्कूल में गर्मियों की छुट्टी और शादी का सीजन ऐसे में यात्रा सैर सपाटा लोगों के लिए जरुरी हो चला है। जिसकी...

-चक्रधरपुर रेल मंडल से खुलने वाली ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरThu, 19 May 2022 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर। इन दिनों ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। स्कूल में गर्मियों की छुट्टी और शादी का सीजन ऐसे में यात्रा सैर सपाटा लोगों के लिए जरूरी हो चला है। इसकी वजह से ट्रेनों में सभी सीट बुक हो चुकी है। सभी बर्थों पर कन्फर्म टिकट के लिए मारामारी की स्थिति है। ट्रेन में कन्फर्म टिकट की परशानी को दूर करने के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे ने हावड़ा, रांची और चक्रधरपुर रेल मंडल से खुलने वाली 21 ट्रेनों में 21 मई तक अतिरिक्त कोच लगाना शुरू कर दिया है। यात्रियों को अधिक से अधिक बर्थ उपलब्ध कराने के लिए ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जा रहे हैं ताकि वेटिंग टिकट कन्फर्म हो सके। और रेल यात्री का सफर आरामदायक हो।

इन ट्रेनों में लगेगा अतिरिक्त कोच : ट्रेन नंबर 18181 टाटा छपरा थावे एक्सप्रेस में 19 मई को एक अतिरिक्त एसी कोच तथा एक स्लीपर कोच और 20 मई को लगेगा एक स्लीपर कोच। ट्रेन नंबर 18183 टाटा दानापुर एक्सप्रेस में 19, 20 तथा 21 मई को एक अतिरिक्त एसी चेयर कार कोच लगेगा। ट्रेन नंबर 18189 टाटा एर्नाकुलम एक्सप्रेस में 19 मई को लगेगा एक अतिरिक्त स्लीपर कोच तथा एक एसी कोच लगेगा। ट्रेन नंबर 28181 टाटा कटिहार एक्सप्रेस में 21 मई को एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगेगा। ट्रेन नंबर 22894 हावड़ा साईनगर शिरड़ी एक्सप्रेस में 19 मई को लगेगा एक अतिरिक्त स्लीपर तथा एसी कोच। ट्रेन नंबर 18117 राउरकेला गुणपुर राज्यरानी एक्सप्रेस में 19 मई को एक एसी कोच, 20 को एक एसी कोच तथा 21 मई को लगेगा एक एसी कोच।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।