फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRR के हेड कोच कुमार संगाकारा ने इसे बताया मैच का टर्निंग पॉइंट, कहां हुई टीम से चूक?

RR के हेड कोच कुमार संगाकारा ने इसे बताया मैच का टर्निंग पॉइंट, कहां हुई टीम से चूक?

SRH vs RR Qualifier-2 Match Turning Point: राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगाकारा ने एसआरएच के खिलाफ यशस्वी जायसवाल के विकेट को मैच का टर्निंग पॉइंट बताया है। उनके विकेट के बाद टीम लड़खड़ा गई।

RR के हेड कोच कुमार संगाकारा ने इसे बताया मैच का टर्निंग पॉइंट, कहां हुई टीम से चूक?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

SRH vs RR Qualifier-2 Match Turning Point: राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगाकारा ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के विकेट को एसआरएच वर्सेस आरआर क्वालीफायर-2 मैच का टर्निंग पॉइंट बताया है। राजस्थान ने पावरप्ले में 50 से अधिक रन बना लिए थे, मगर जैसे ही यशस्वी जायसवाल आउट हुए तो उनकी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। मिडिल ऑर्डर में ना तो संजू सैमसन रन बना पाए और ना ही रियान पराग ने कुछ किया। इन दोनों बल्लेबाजों इस सीजन खूब रन बनाए हैं, मगर मुख्य मैच दोनों फेल हो गए। बता दें, हैदराबाद ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 175 रन बोर्ड पर लगाए थे, इस स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान 139 ही रन बना सकी। एसआरएच ने 36 रनों से यह मैच जीत फाइनल का टिकट हासिल किया।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी 20 टीमें घोषित, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट; पाकिस्तान सबसे फिसड्डी

कुमार संगाकारा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे लगता है कि एक साथ कई विकेट गंवाना हमपर भारी पड़ा। हमारी शुरुआत बहुत अच्छी रही, पावरप्ले में हमारा स्कोर 51 रन था, हमें बस 14वें या 15वें ओवर तक 120 रन तक पहुंचने की जरूरत थी। विकेट हाथ में होने पर 11 रन प्रति ओवर या 10 रन प्रति ओवर मुश्किल नहीं होता। मुझे लगता है कि विकेट शायद थोड़ा टर्न हुआ लेकिन थोड़ी घबराहट थी और पहले विकेट के बाद पर्याप्त साझेदारियां नहीं बन पाईं।"

T20 World Cup स्क्वॉड में शामिल कितने भारतीय खिलाड़ी होंगे IPL 2024 फाइनल का हिस्सा? देखें पूरी लिस्ट

कोच ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हमें अपने लक्ष्य का पीछा करते समय थोड़ा अधिक नैदानिक होना था। ये खेल बहुत आसानी से नहीं जीते जाते, यह एक कठिन लड़ाई है। मुझे लगता है कि उस समय जयसवाल के आउट होने से बाएं हाथ की स्पिन खेल में आ गई और फिर उसके बाद यह थोड़ा मुश्किल होता गया, लेकिन यह सिर्फ टिके रहने और फिर से विकेट की गति हासिल करने के बारे में और गेंदबाजों पर पकड़ बनाने के बारे में था। जैसा कि ध्रुव जुरेल ने दिखाया, यदि आप इरादे दिखाते हैं और स्मार्ट शॉट खेलते हैं तो आप स्कोर का पीछा कर सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य से, हम आज के दिन अच्छे नहीं रहे।"