ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुररेल पुलिस के 131 अधिकारियों व जवानों का तबादला

रेल पुलिस के 131 अधिकारियों व जवानों का तबादला

दो वर्ष से अधिक समय से जमे रेल पुलिस के 131 अधिकारियों व जवानों का तबादला किया गया है। रेल एसपी डॉ. कुमार आशीष के निर्देश पर 17 जमादार, 26 हवलदार और...

रेल पुलिस के 131 अधिकारियों व जवानों का तबादला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 19 Jul 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, कार्यालय संवाददाता। दो वर्ष से अधिक समय से जमे रेल पुलिस के 131 अधिकारियों व जवानों का तबादला किया गया है। रेल एसपी डॉ. कुमार आशीष के निर्देश पर 17 जमादार, 26 हवलदार और 88 जवानों का अलग-अलग थानों में तबादला किया गया है। जिला इसकी अनुशंसा स्थानांतरण समिति ने की थी। ऐच्छिक ट्रांसफर के लिए 25 अधिकारियों व जवानों ने आवेदन दिए थे।
मुजफ्फरपुर रेल थाने में कार्यरत जमादार संजय कुमार (3) को हाजीपुर, जितेंद्र कुमार सिंह को छपरा कचहरी, शिवशंकर यादव को छपरा, जयनगर में कार्यरत जमादार जयप्रकाश पासवान को नरकटियागंज, सीतामढ़ी में कार्यरत रामानंद सिंह को रक्सौल, नरकटियागंज में कार्यरत नंद शर्मा को हाजीपुर, आमोद पासवान को जयनगर, आफताब आलम को बेतिया, रक्सौल में कार्यरत सत्येंद्र कुमार सिंह व सोती कुमार को मुजफ्फरपुर, सुगौली में कार्यरत शंभू कुमार को नरकटियागंज, मोतिहारी में कार्यरत धर्मेंद्र पांडेय को रक्सौल, बेतिया में कार्यरत संजीव पासवान को रक्सौल, हाजीपुर में कार्यरत श्रीधर मुकुंद व वीणा देवी को मोतिहारी व सीतामढ़ी, छपरा में कार्यरत विपिन कुमार पासवान को नरकटियागंज व छपरा कचहरी में कार्यरत आशुतोष कुमार को मुजफ्फरपुर रेल थाने में स्थानांतरित किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।