ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए चुराते थे ई-रिक्शा, पुलिस ने 2 को दबोचा

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए चुराते थे ई-रिक्शा, पुलिस ने 2 को दबोचा

मुरादाबाद में सिविल लाइंस पुलिस ने 2 शातिर ई-रिक्शा चोरों को दबोचा। दरअसल दोनों प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए चुराते थे ई-रिक्शा, पुलिस ने 2 को दबोचा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुरादाबादMon, 17 Jun 2024 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादबाद में सिविल लाइंस पुलिस ने सोमवार को दो शातिर ई-रिक्शा चोरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी किए गए दो ई-रिक्शा बरामद हो गए। पूछताछ में उन्होंने ई-रिक्शा चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की। बताया कि वह प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए ई-रिक्शा चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस चोरों के फरार साथियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने पर पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि पकड़े गए ई-रिक्शा चोर शोएब पुत्र मोहम्मद इस्लाम निवासी किसरौल थाना नागफनी और राहुल श्रीवास्तव पुत्र राम प्रसाद निवासी विजय नगर थाना कटघर हैं। शातिर चोरों के कब्जे से बरामद एक ई-रिक्शा चिरंजीवी अस्पताल के पास से 13 जून को चोरी किया गया था। दूसरी बरामद ई-रिक्शा के बारे में जानकारी की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि पहचान छिपाने के उद्देश्य से ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन नंबर मिटा देते थे। इसके अलावा ई-रिक्शा की बैटरी निकालकर अलग-अलग पुर्जे बेच देते थे। प्रेमिका और अपने महंगे शौक तथा खर्चे पूरे करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। दोनों को महाराजा अग्रसेन स्कूल तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।