ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबीबीगंज में चलती ट्रेन से छात्र को खींच लूटपाट

बीबीगंज में चलती ट्रेन से छात्र को खींच लूटपाट

हाजीपुर रेलखंड पर बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बीबीगंज में चलती ट्रेन से स्नातक के छात्र को खींच लिया। उससे मोबाइल व तीन हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित छात्र आकाश कुमार मोतिहारी के कुंवारी देवी चौक का...

बीबीगंज में चलती ट्रेन से छात्र को खींच लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 02 Aug 2018 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर रेलखंड पर बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बीबीगंज में चलती ट्रेन से स्नातक के छात्र को खींच लिया। उससे मोबाइल व तीन हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित छात्र आकाश कुमार मोतिहारी के कुंवारी देवी चौक का रहने वाला है। वह पाटलिपुत्र इंटरसिटी एक्सप्रेस से पटना जा रहा था। बीमार मां के लिए उसे पटना में दवा खरीदनी थी। ट्रेन से खींचे जाने के कारण उसके शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है।

घटना के बाद पीड़ित छात्र ने जंक्शन पहुंचकर जीआरपी थाने में शिकायत की। आकाश ने बताया कि करीब 11 बजे ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन से खुली। ट्रेन धीमी गति से चल रही थी। वह बोगी में गेट के पास खड़ा था। हाथ में मोबाइल था। बीबीगंज में अचानक तीन बदमाशों ने ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। इस दौरान एक बदमाश ने हाथ से मोबाइल व दूसरे बदमाश ने बैग छीन लिया। विरोध करने पर पैर पकड़ कर ट्रेन से खींच लिया। वह ट्रेन से पटरी पर गिर पड़ा। चोट के कारण उठने में दिक्कत हो रही थी। मौका देख तीनों बदमाश भाग निकले। बैग में तीन हजार रुपये थे। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्र की शिकायत पर मामले की जांच करायी जा रही है।