ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार कटिहारट्रेन में सीट को लेकर मारपीट, तीन घायल

ट्रेन में सीट को लेकर मारपीट, तीन घायल

कटिहार रेलवे स्टेशन पर कामख्या जाने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस के जनरल बॉगी में सीट को लेकर रेल यात्री आपस में भीड़ गये। मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को मारपीट कर जख्मी कर दिया।...

ट्रेन में सीट को लेकर मारपीट, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 22 Oct 2018 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार रेलवे स्टेशन पर कामख्या जाने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस के जनरल बॉगी में सीट को लेकर रेल यात्री आपस में भीड़ गये। मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

इससे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी। इस क्रम में दोनों पक्षों के तीन रेल यात्री जख्मी हो गये। इससे पहले कोई अन्य यात्री इस हादसा के शिकार होते घटना की सूचना मिलते ही सदर रेल थाना के सब इंस्पेक्टर पारसनाथ सिंह दलबल के साथ संबंधित प्लेटफार्म पर पहुंचे। उन्होंने संबंधित ट्रेन के जनरल बोगी में प्रवेश कर घटना की जानकारी पीड़ित व आरोपियों के अलावा अन्य रेल यात्रियों से भी लिया। दोनों पक्ष के जख्मी रेल यात्रियों को ट्रेन से उतार कर रेल थाना लाये।

जहां पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों के आदेश पर जख्मी रेल यात्रियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जख्मी का इलाज करने वाले डॉ. आईपी साहा ने बताया कि तीनों जख्मी रेल यात्रियों के शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट व जख्म के निशान मिले है।

जख्म ज्यादा गहरा नहीं होने के कारण उसे भर्ती नहीं किया गया बल्कि प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि मनसाही थाना क्षेत्र के सिरनिया के रजाउल हक , प्राणपुर के तजमुल तथा अनारुल हक का इलाज किया गया है। इस मामले में रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा आपस में समझौता कर लिया गया है।

घटना को लेकर स्टेशन डायरी में दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज नहीं किया ाया है। दोनों पक्षों ने कहा कि जनरल बॉगी में सीट पर बैठने को लेकर एक दूसरे से झगड़ पड़े और एक दूसरे को मारपीट कर जख्मी कर दिया। वे लोग आपस में समझौता कर विवाद को खत्म कर दिया।