ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयारेल पुलिस द्वारा जब्त 26 सौ लीटर देसी-विदेशी शराब नष्ट

रेल पुलिस द्वारा जब्त 26 सौ लीटर देसी-विदेशी शराब नष्ट

गया रेल पुलिस ने करीब 26 सौ लीटर देसी-विदेशी शराब को गुरुवार को बाराचट्टी में संबंधित अधिकारियों की उपस्थित में नष्ट किया गया...

रेल पुलिस द्वारा जब्त 26 सौ लीटर देसी-विदेशी शराब नष्ट
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 20 Sep 2018 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गया रेल पुलिस द्वारा जब्त की गयी करीब 26 सौ लीटर देसी-विदेशी शराब को गुरुवार को बाराचट्टी में संबंधित अधिकारियों की उपस्थित में नष्ट की गयी। रेल पुलिस ने ट्रेनों में अभियान चलाकर अवैध शराब को बरामद की थी। रेल पुलिस सूत्रों ने बताया कि नष्ट की गयी शराब में 770 लीटर देसी शराब के अलावा महुआ निर्मित 1160 लीटर तथा महुआ फूल का 300 लीटर शराब है। बताया गया कि न्यायालय द्वारा प्रक्रिया पूरी करने के बाद शराब को नष्ट करने की प्रक्रिया की गई। अभी भी गया रेल थाना में जब्त किए गए भारी मात्रा में शराब है जिसकी न्यायालय द्वारा सुनवाई की प्रक्रिया जारी है।

60 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार

मानपुर। मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गुरुवार को गया -नवादा मुख्य मार्ग के मेहता पेट्रोल पम्प पर लदे 60 लीटर शराब के साथ टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया टेम्पो चालक टिकारी के रहने वाले सुनील कुमार बताया गया है। एसएचओ कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि मानपुर रेलवे स्टेशन से टेम्पो से शराब लायी जा रही है।