ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफएसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च

एसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च

एसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्चएसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्चएसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्चएसपी ने पारा मिलिट्री...

एसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 14 Feb 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एसपी ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च
विधि व्यवस्था का लिया जायजा, लोगों से शांति से मनाने की अपील

फोटो :

पारा मिलिट्री : पारा मिलिट्री फोसे के साथ बुधवार को बिहारशरीफ शहर में फ्लैग मार्च करते एसपी अशोक मिश्रा।

बिहारशरीफ, निज संवाददाता।

सरस्वती पूजा को लेकर जिला में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने चाक चौबंद रणनीति अपनायी। शहर में बुधवार को एसपी अशोक मिश्रा ने पारा मिलिट्री फोर्स के साथ फ्लैग मार्च कर विधि व्यवस्था का जायजा लिया। लोगों से वसंत पंचमी को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। एसपी ने कहा कि शहर के लोगों के बीच अमन शांति व भाईचारा बना रहे। इसके लिए पुलिस और जिला प्रशासन काफी मुस्तैद है।

पर्व त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। सोशल मीडिया पर चल रही हर गतिविधि पर भी नजर रखी जा रही है। अफवाह फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पैरा मलेट्री फोर्स की जिले में प्रतिनियुक्ति की गई है। शहर के सांवेदनशील व अति संवेदनशील इलाकों में गश्ती की जा रही है। फ्लैग मार्च में एसडीओ अभिषेक पलासिया, डीएसपी नुरुल हक, सुशील कुमार, बीडीओ अंजन दत्ता, सीओ धर्मेंद्र पंडित, लहेरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक, बिहार थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह, सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि के अलावा दर्जनों जवान शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।