ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल के सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा तक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ी ट्रेन 

सुपौल के सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा तक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ी ट्रेन 

सुपौल के सरायगढ़ रेलवे स्टेशन से लेकर आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट के बीच  बड़ी रेल लाइन में रविवार को 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से ट्रेन दौड़ाई गई। मुख्य प्रशासनिक पदाधिकारी बृजेश कुमार, चीफ...

सुपौल के सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा तक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ी ट्रेन 
सरायगढ़(सुपौल)। निज संवाददाताSun, 02 Aug 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के सरायगढ़ रेलवे स्टेशन से लेकर आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट के बीच  बड़ी रेल लाइन में रविवार को 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से ट्रेन दौड़ाई गई। मुख्य प्रशासनिक पदाधिकारी बृजेश कुमार, चीफ इंजीनियर एके राय उप मुख्य अभियंता डीएस श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारियों ने मोटर ट्रॉली से  सरायगढ़ रेलवे स्टेशन से आसनपुर कुपहा बड़ी रेल लाइन का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण से लौटने के उपरांत स्पीडी ट्रायल के लिए ट्रेन दौड़ाई गई। सरायगढ़ रेलवे स्टेशन से 1 बजकर 40  मिनट में आसनपुर कुपहा  रेलवे हॉल्ट के लिए 80 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चलाया गया जो 1 बजकर 56 मिनट में आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट पर ट्रेन पहुंचा। वहीं आसनपुर कुपहा से  2 बजकर10 मिनट में  सरायगढ़ के लिए ट्रेन रवाना किया गया। जो 2 बज कर 28 मिनट पर  सरायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचा। 

मुख्य प्रशासनिक पदाधिकारी ने कहा कि स्पीड ट्रायल सफल रहा। आज तीन बार सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा बड़ी रेल लाइन में ट्रेन का स्पीड ट्रायल की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्पीड  ट्रायल की रिपोर्ट देने के बाद सीआरएस  निरीक्षण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीआरएस की निरीक्षण  की तिथि फिलहाल तय नहीं की गई है। लेकिन स्पीड ट्रायल रिपोर्ट  भेजने के बाद अभिलंब सीआरएस निरीक्षण का डेट निर्धारित कर दिया जाएगा।