ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन को लग रहे पिलरों का विरोध

टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन को लग रहे पिलरों का विरोध

टनकपुर। टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन के लिए सर्वे के तहत लगाए जा रहे पिलरों का गैड़ाखाली के ग्रामीणों ने विरोध किया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुराने...

टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन को लग रहे पिलरों का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 21 Apr 2024 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर, संवाददाता। टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन के लिए सर्वे के तहत लगाए जा रहे पिलरों का गैड़ाखाली के ग्रामीणों ने विरोध किया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुराने सर्वे के आधार पर ही पिलरों का निर्माण किया जाए। स्काय कंपनी के मौजूद इंजीनियरों ने गैड़ाखाली में छोड़कर अन्य जगह पिलर लगाए।
रविवार को टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन के लिए नोएडा से पहुंची स्काय कंपनी के इंजीनियरों को गैड़ाखाली के ग्रामीणों ने पिलर लगाने से मना कर दिया। गैड़ाखाली ग्राम प्रधान प्रतिनिधि देबू सामंत ने बताया कि रेलवे की तरफ से सर्वे नदी की ओर से की गई है। लेकिन पिलरों का निर्माण गांव के बीच से किया जा रहा है। जिससे गांव के तमाम मकान रेल लाइन की जद में आ जाएंगी। उन्होंने वहां मौजूद कंपनी के इंजीनियरों से अन्य जगह पिलरों का निर्माण करने की बात कही। स्काय कंपनी के मौजूद इंजीनियर योगेश बलूनी ने बताया कि ग्रामीणों के विरोध के बाद उस स्थान को छोड़कर अन्य जगह पिलरों का निर्माण किया जा रहा है। बताया कि सर्वे के आधार पर ही पिलरों को लगाने के निर्देश मिले हैं। इस मसले में ग्रामीण डीएम ने भी जल्द मुलाकत करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।