Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nothing OS 3 update will release for users in September confirms company CEO

Nothing यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉक स्क्रीन कस्टमाइजेशन के साथ आ रहा है नया अपडेट

अमेरिकी टेक कंपनी Nothing ने घोषणा कर दी है कि इसका तीसरा बड़ा OS अपडेट Nothing OS 3.0 यूजर्स के लिए सितंबर में रोलआउट किया जाएगा। इस अपग्रेड से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है और CEO ने इसे टीज किया है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 03:51 PM
हमें फॉलो करें

अमेरिकी टेक ब्रैंड Nothing ने अपने Nothing Phone लाइनअप के लिए अगले ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट, Nothing OS 3.0 की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। यह अपडेट सितंबर 2024 में लॉन्च होगा और इसमें कई नए फीचर और अपग्रेड्स शामिल होंगे। कंपनी CEO कार्ल पेइ ने खुद इस अपडेट का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Nothing OS 3.0 का सबसे बड़ा फीचर यह होगा कि इसमें लॉक स्क्रीन के लिए नए कस्टमाइज़ेशन विकल्प शामिल किए जाएंगे। यूजर्स तीन अलग-अलग लॉक स्क्रीन स्टाइल के बीच अपना फेवरेट चुन सकेंगे। इनकी लिस्ट में डिफॉल्ट, क्लॉक+विजेट्स और एक्सपैंडेड विजेट एरिया शामिल हैं। डिफॉल्ट स्टाइल में केवल वक्त और तारीख दिखाई देगी, जबकि क्लॉक+विजेट्स स्टाइल में यूजर्स अपनी पसंद के विजेट्स जोड़ सकेंगे। एक्सपैंडेड विजेट एरिया में और भी ज्यादा विजेट्स के लिए जगह होगी।

Nothing फोन में iPhone 15 Pro वाला ऐक्शन बटन, ढेरों काम आसान करेगा ये फीचर

अपडेट में मिल सकते हैं ये नए फीचर्स

Nothing OS 3.0 में लॉक स्क्रीन कस्टमाइजेशन के अलावा कुछ अन्य नए फीचर भी शामिल होने की उम्मीद है। इनकी लिस्ट हम नीचे शेयर कर रहे हैं।

- बेहतर परफॉर्मेंस और स्टेबिलिटी

- नई थीम और वॉलपेपर

- अपडेटेड सिस्टम ऐप्स

- बग फिक्स

Nothing Phone 1 के अलावा, Nothing OS 3.0 का अपडेट Nothing Phone 2 और Nothing Phone 2a के लिए भी रिलीज किए जाने की उम्मीद है। Nothing OS 3.0 उन यूजर्स के लिए एक अच्छा अपडेट होगा जो अपने Nothing Phone को और भी पर्सनलाइज करना चाहते हैं। अगर आप Nothing यूजर हैं, तो Nothing OS 3.0 अपडेट के लिए तैयार रहें। यह सितंबर 2024 में लॉन्च होगा और आपके फोन को और भी बेहतर बना देगा।

Nothing यूजर्स की बढ़ीं मुश्किलें, स्क्रीन पर दिखने लगीं हरी लाइन्स

 

CEO ने शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

कार्ल पेई ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले Twitter) आधिकारिक अकाउंट से Nothing OS 3.0 का फर्स्ट लुक और कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा, "मैं इस लीक के लिए टीम से एडवांस में माफी मांगता हूं लेकिन मैं बेहद उत्साहित हूं।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें