ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहाईटेंशन लाइन का तार टूटा, गन्ने की तीन एकड़ फसल राख

हाईटेंशन लाइन का तार टूटा, गन्ने की तीन एकड़ फसल राख

खुटार के बीएसएनल ऑफिस के समीप वृहस्पतिवार को एचटी लाइन का तार टूटकर खेत में गिर गया। इस कारण तीन एकड़ गन्ने की फसल राख हो गई। लोगों ने आग बुझाने को...

हाईटेंशन लाइन का तार टूटा, गन्ने की तीन एकड़ फसल राख
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 16 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

खुटार के बीएसएनल ऑफिस के समीप वृहस्पतिवार को एचटी लाइन का तार टूटकर खेत में गिर गया। इस कारण तीन एकड़ गन्ने की फसल राख हो गई। लोगों ने आग बुझाने को प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। किसान को इससे काफी नुकसान हुआ है।
खुटार के बीएसएनल ऑफिस के पास प्रशांत शुक्ला रहते हैं। घर के पड़ोस में खेत है। यह एरिया नगर के मोहल्ला नरायनपुर में आता है। खेत से हाईटेंशन लाइन निकली हुई है, जो काफी जर्जर हालत में पहुंच गई है। वृहस्पतिवार दोपहर करीब दो बजे शॉर्ट सर्किट से एचटी लाइन का तार टूटकर खेत में गिर गया। तार से निकली चिंगारी ने रौद्र रूप ले लिया, गन्ने की फसल को पकड़ लिया और देखते ही किसान प्रशांत शुक्ला ने आग लगी देख होश उड़ गए। आनन फानन में किसान और आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आग बुझाने को पेड़ों की टहनियों, पानी डालना शुरू कर दिया। सूचना पर नगर पंचायत से पानी का टैंकर भेजा गया। पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई, लेकिन आग की चपेट में आकर गन्ना राख हो गया, जिससे काफी नुकसान हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।