ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजदो ट्रेनों में महिला यात्रियों का बैग चोरी

दो ट्रेनों में महिला यात्रियों का बैग चोरी

बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस और दादर एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों का बैग उड़ा दिया गया। घटना ट्रेन के प्रयागराज जंक्शन पहुंचने के दौरान हुई। बैग में...

दो ट्रेनों में महिला यात्रियों का बैग चोरी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 04 Nov 2022 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज। बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस और दादर एक्सप्रेस में दो महिला यात्रियों का बैग उड़ा दिया गया। घटना ट्रेन के प्रयागराज जंक्शन पहुंचने के दौरान हुई। बैग में हजारों रुपये और कीमती सामान था। प्रयागराज जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया है।

समस्तीपुर बिहार की अंजार रहमानी ने जीआरपी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। अंजार ने पुलिस को बताया कि मेडिकल में एडमिशन कराने को वह बेटी के साथ बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस से भोपाल जा रही थीं। ए-1 कोच में सफर के बदमाशों ने उसका बैग उड़ा दिया। जब उनकी आंख खुली तो प्रयागराज जंक्शन पर ट्रेन खड़ी थी। बैग में दस हजार रुपये और अन्य सामान थे। दूसरी घटना में शिवनगर कॉलोनी टीटी नगर भोपाल की रहने वाली शीला साहू पत्नी ओम प्रकाश ने जीआरपी प्रयागराज में मुकदमा दर्ज कराया है। शीला ने पुलिस का बताया कि बनारस से रानी कमलापति जाने को दादर एक्सप्रेस में सवार हुईं। ट्रेन जब प्रयागराज जंक्शन पर पहुंची तो किसी ने पर्स गायब कर दिया। पर्स में आठ हजार रुपये, मोबाइल और बैंक के कार्ड आदि थे। दोनों मामलों को दर्ज कर जीआरपी जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।