Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़act fibernet 150mbps plan comes with free netflix unlimited data under rs 800

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा: ₹799 में 150Mbps स्पीड और Netflix, राउटर और इंस्टॉलेशन FREE

आज हम आपको एसीटी फाइबरनेट के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें फ्री Netflix, फ्री राउटर, फ्री इंस्टॉलेशन और 150Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं वो भी 800 रुपये से कम में।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 05:57 PM
हमें फॉलो करें

कम बजट में तेज स्पीड वाला Broadband तलाश रहे हैं, तो ACT Fibernet पर आपकी तलाश खत्म हो सकती है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से ब्रॉडबैंड प्लान की बड़ी रेंज है। आज हम आपको एसीटी फाइबरनेट के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें फ्री Netflix, फ्री राउटर, फ्री इंस्टॉलेशन और 150Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं वो भी 800 रुपये से कम में। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने सात और शहरों में अपनी सर्विस शुरु की है और अब यह कुल 30 शहरों में उपलब्ध है। चलिए डिटेल में बात करते हैं इस पैसा वसूल प्लान के बारे में...

प्लान में 150Mbps स्पीड और Netflix भी

एसीटी फाइबरनेट के पास 799 रुपये प्रति माह का एक पैसा वसूल प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 150Mbps की तेज तर्रार इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ, ग्राहकों को फ्री राउटर और फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा भी मिलते हैं। ओटीटी बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में Netflix का सब्सक्रिप्शन शामिल है। कम कीमत में तेज तर्रार इंटरनेट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड चाहिए, तो यह एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। (नोट- ध्यान रहें कि प्लान में फिलहाल GST शामिल नहीं है लेकिन फाइनल बिल में टैक्स जुड़ के आएगा।)

act fibernet 150mbps
act fibernet 150mbpsact fibernet 150mbps

(नोट - बता दें कि प्लान के बेनिफिट्स अलग-अलग शहरों में अलग हो सकते हैं। हमने दिल्ली में मिल रहे इस प्लान के बारे में बता रहे हैं। अन्य शहरों में इसके बेनिफिट अलग हो सकते हैं।)

गजब का रिचार्ज, 350 से ज्यादा TV चैनल फ्री, साथ में 17 OTT भी, कीमत ₹154 से शुरू

कुल 30 शहरों में पहुंची सर्विस

ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर एसीटी फाइबरनेट (एट्रिया कन्वर्जेंस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड) ने भारत के सात और शहरों में अपनी सर्विसेस का विस्तार किया है। एसीटी फाइबरनेट अब कांचीपुरम, गाजियाबाद, पोलाची, मछलीपट्टनम, ओंगोल, भीमावरम और ताड़पालीगुडम में उपलब्ध है। इसके साथ ही एसीटी फाइबरनेट सर्विसेस अब भारत के 30 शहरों में पहुंच चुकी है, जिनमें अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, एलुरु, गुंटूर, हैदराबाद, जयपुर, लखनऊ, नेल्लोर, राजमुंदरी, तिरुपति, पुणे, त्रिची, हौसर, विजयवाड़ा, विजाग, कांचीपुरम और वारंगल शामिल हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, ACT इन शहरों में 649 रुपये की कीमत वाले प्लान पेश करेगा। कांचीपुरम, मछलीपट्टनम, ओंगोल, भीमावरम और ताड़पालीगुडम के ग्राहक 649 रुपये के प्लान के साथ 40 Mbps तक की इंटरनेट स्पीड का आनंद ले सकते हैं। वहीं, गाजियाबाद के ग्राहकों को 50 Mbps की स्पीड मिलेगी और पोलाची के यूजर्स को इसी प्लान में 75 Mbps की स्पीड मिलेगी।

मात्र ₹7999 में 5G फोन, इसमें 4GB रैम और 50MP कैमरा भी; बैटरी भी तेजतर्रार

अगर आप भी कंपनी का कनेक्शन लेना चाहते हैं, तो एसीटी फाइबरनेट वेबसाइट पर जा सकते हैं या सर्विसेस के बारे में जानकारी लेने तथा नया कनेक्शन बुक करने के लिए कस्टमर केयर नंबर 1800-1022-836 पर कॉल कर सकते हैं।

(नोट- कंपनी की वेबसाइट पर दी जानकारी के अनुसार, कंपनी लॉन्च टर्म प्लान (6 महीने या उससे ज्यादा) पर फ्री इंस्टॉलेशन ऑफर करती है। शॉर्ट टर्म प्लान पर कंपनी 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज लेती है। कनेक्शन लगवाने से पहले वेबसाइट पर जाकर सारी डिटेल्स चेक कर लें।)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें