ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरट्रेन से गिरकर युवक जख्मी, गंभीर

ट्रेन से गिरकर युवक जख्मी, गंभीर

मिर्जापुर, संवाददाता। कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा कचार ओवरब्रिज पुल के नीचे बुधवार...

ट्रेन से गिरकर युवक जख्मी, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरThu, 11 Jan 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर, संवाददाता।
कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा कचार ओवरब्रिज पुल के नीचे बुधवार की दोपहर बारह बजे ट्रेन से गिरकर युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मंडलीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

कटरा कोतवाल अजय कुमार सेठ ने बताया कि दोपहर सूचना मिली कि क्षेत्र के बरौधा कचार ओवरब्रिज पुल के नीचे एक युवक ट्रेन से गिरकर जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सरकारी एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। घायल युवक के जेब से पर्स में एक आधार कार्ड मिला। पर्स में मिले आधार कार्ड व रेलवे टिकट से घायल युवक की पहचान हुई। कटरा कोतवाल ने बताया कि घायल युवक झारखंड के साहिबगंज जिला के दामिन विशुनपुर गांव निवासी 20 वर्षीय भारत कुमार शाह पुत्र दुर्गा शाहा के रूप में हुई। भारत कुमार बडरहवा जंक्शन से नई दिल्ली ट्रेन से जा रहा था।

घायल युवक का वाराणसी ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार युवक का दोनों हाथ व दोनों पैर कट गया है। घायल युवक के घरवालों को सूचना दे दी गई है। सूचना पर उसके घरवाले मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं घटनास्थल पर एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर घायलावस्था में पड़े युवक के जेब से पर्स निकाल लिया था। स्थानीय लोगों ने पर्स लेकर जाते समय शोर मचाया, शोर मचाने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। व्यक्ति से पर्स वापस लेकर उसे फटकार लगाते हुए छोड़ दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।