ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमहानगरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध हाल में यात्री की मौत

महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध हाल में यात्री की मौत

मिर्जापुर। संवाददाता मुंबई से घर लौट यात्री की महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध...

महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध हाल में यात्री की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSun, 19 Dec 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

मुंबई से घर लौट यात्री की महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक विंध्याचल का निवासी था। विंध्याचल रेलवे पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक बीमार था।

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अमरावती निवासी 24 वर्षीय बिरजू पाल पुत्र हुबलाल मजदूर था। मुंबई में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। 4 दिसबंर को वह मुंबई गया था। शनिवार को मुंबई से महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन से वापस घर लौट रहा था। ट्रेन में सवार बिरजू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही सवार यात्रियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रेन से उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने बताया कि यात्री की तबीयत खराब थी। उसने घरवालों को बताया था। ट्रेन से घर आते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। युवक की मौत से अस्पताल पर जुटे परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया। मृतक चार भाइयों में छोटा था।