ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरगर्मी से कोई अचेत तो कोई ट्रेन से गिरा ट्रैक किनारे

गर्मी से कोई अचेत तो कोई ट्रेन से गिरा ट्रैक किनारे

कानपुर। भीषण गर्मी रेल यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई है। बीते 24 घंटे में महिला समेत चार यात्री गर्मी से बीमार या चक्कर आने पर...

गर्मी से कोई अचेत तो कोई ट्रेन से गिरा ट्रैक किनारे
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 27 May 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। भीषण गर्मी रेल यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई है। बीते 24 घंटे में महिला समेत चार यात्री गर्मी से बीमार या चक्कर आने पर ट्रेन से गिरकर घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

कानपुर सेंट्रल के हेड कांस्टेबल ऋषिकेश ने देखा कि प्लेटफार्म 6-7 के पूर्वी छोर पर एक व्यक्ति अचेत पड़ा है। आरपीएफ की सूचना पर रेलवे की डॉ. सरिता ने अटेंड किया और उसे हैलट रेफर किया। उसके पास दिल्ली से कानपुर तक का टिकट भी था। ऐसे ही डिप्टी एसएस कॉमर्शियल की सूचना पर आरपीएफ सिपाही रामबली मौर्य डॉ. सरिता संग विक्रमशिला एक्सप्रेस के यात्री को अटेंड किया। एस-9 कोच में सफर कर रहे अरविंद दास ने बताया कि भाई मनोज दास आनन्द विहार से भागलपुर के लिए यात्रा कर रहे हैं। तबीयत अधिक खराब होने पर जर्नी ब्रेक करा हैलट भिजवा दिया। सेंट्रल के सिटी साइड सर्कुलेटिंग एरिया में एक महिला बीमार दिखाई दी। पूछताछ में उसने अपना नाम नासिक निवासी अफसाना बताया। गर्मी की वजह से उल्टी-दस्त की शिकायत थी। उसे एंबुलेंस से उर्सला में भर्ती कराया गया। पनकी धाम स्टेशन पर आरपीएफ कांस्टेबल सुनील कुमार शर्मा और वीरभान सिंह ने 80सी गेटमैन लोकेश कुमार वर्मा की सूचना पर ट्रेन से गिरे यात्री अजहर को अटेंड किया। अजहर इस्लामपुर बिहार का रहने वाला है। बताया दरवाजे के पास बैठा था। गर्मी की वजह से चक्कर आया और गिर गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।