ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत

कानपुर देहात में ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत

कानपुर देहात, संवाददाता। दिल्ली से भागलपुर जा रहा युवक रूरा थाना क्षेत्र के इंजुआरामपुर गांव के सामने ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से गिर गया।...

कानपुर देहात में ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 23 May 2024 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता।

दिल्ली से भागलपुर जा रहा युवक रूरा थाना क्षेत्र के इंजुआरामपुर गांव के सामने ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से गिर गया। उसके साथ सफर कर रहे भाई और दोस्तों ने चैनपुलिंग कर ट्रेन रोकी। एंबुलेंस से घायल युवक को सीएचसी रूरा लाया गया। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कापस हेडा गली नंबर 6 दक्षिण पश्चिम नई दिल्ली का तीस वर्षीय गौरव भाई गोलू व दोस्तों के साथ अभय, शिवम, परमजीत, ज्ञानी, दिलशाद, पंकज के साथ ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से भागलपुर अपनी बहन माया के यहां जा रहा था। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रूरा-अंबियापुर स्टेशन के बीच झपकी आने से दरवाजे पर बैठा गौरव चलती ट्रेन से गिर गया।

साथियों ने चैनपुलिंग की और एंबुलेंस बुलाकर गौरव को सीएचसी रूरा लाए। यहां इमरजेंसी डॉ. प्रतीक पांडेय ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इससे कोहराम मच गया। अस्पताल से भेजे गए मेमो पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन की। एसओ रूरा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कारवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।