Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Aurinopro solutions ltd will give one bonus share record date before 30 june

1 शेयर पर 1 शेयर बोनस दे रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट 30 जून से पहले

  • Bonus Stock: Aurionpro Solutions Ltd ने हर शेयर पर 1 शेयर बोनस देने का ऐलान किया है। रिकॉर्ड डेट 30 जून से पहले है। पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 100 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है।

colorchips new media stock split
Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 10:45 AM
पर्सनल लोन

Bonus Share: शेयर बाजार में बोनस शेयर पर दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए गुड न्यूज है। Aurionpro Solutions Ltd ने निवेशकों के लिए बोनस शेयर बांटने का ऐलान किया है। कंपनी एक शेयर पर 1 शेयर बोनस दे रही है। बता दें, बोनस इश्यू के लिए रिकॉर्ड डेट 30 जून से पहले है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस स्टॉक के विषय में -

 

इन 5 पेनी स्टॉक का जलवा, एक ही हफ्ते में निवेशक का मालामाल, भाव 10 रुपये से कम

कब है रिकॉर्ड डेट?

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि 1 शेयर पर 1 शेयर बोनस देने का फैसला किया गया है। कंपनी 27 जून की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है। यानी इस दिन एक्स-बोनस स्टॉक के तौर पर ट्रेड करेगी। अगर आप भी इसी बोनस शेयर का फायदा उठाना चाहते हैं तो रिकॉर्ड डेट से पहले शेयर खरीद लें। बता दें, कंपनी पहली बार बोनस शेयर दे रही है।

1 साल में पैसा किया डबल

शुक्रवार को कंपनी के शेयर 0.62 प्रतिशत की तेजी के साथ 2686.05 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था। कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 169 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। यानी पोजीशनल निवेशकों का पैसा इस दौरान दोगुना से अधिक हो गया है। बता दें, बीते 6 महीने में Aurionpro Solutions Ltd के शेयरों की कीमतों में 35 प्रतिशत से की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

बीएसई में कंपनी का 52 वीक हाई 2799.65 रुपये और 52 वीक लो लेवल 900.10 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 7415.32 करोड़ रुपये का है।

डिविडेंड देती आ रही है कंपनी

कंपनी नियमित अंतराल पर निवेशकों के लिए डिविडेंड देती आ रही है। Aurionpro Solutions Ltd आखिरी बार 2.5 रुपये का डिविडेंड दे रही है। इससे पहले सितंबर में कंपनी 2.5 रुपये का डिविडेंड देती है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें