ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में रेल पटरी किनारे मिला युवक का रक्तरंजित शव

कानपुर देहात में रेल पटरी किनारे मिला युवक का रक्तरंजित शव

कानपुर देहात। झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर गजनेर थाना क्षेत्र में पामा स्टेशन के पास गुरुवार रात में युवक का रक्तरंजित शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची...

कानपुर देहात में रेल पटरी किनारे मिला युवक का रक्तरंजित शव
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 24 May 2024 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर गजनेर थाना क्षेत्र में पामा स्टेशन के पास गुरुवार रात में युवक का रक्तरंजित शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची जीआरपी के प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। इस पर अज्ञात में पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

कानपुर- झांसी रेल मार्ग पर पामा स्टेशन के रेलवे क्रासिंग के पास गुरुवार रात में गेट के अप साइड का बूम नहीं उठने पर प्वाइंट मैन रोहित कुमार ने वहां जाकर देखा तो सामने पच्चीस साल के युवक का क्षत विक्षत शव पड़ा मिला। इसकी सूचना उसने स्टेशन मास्टर को दी। वहां से भेजे गए मेमो पर भीमसेन जीआरपी के प्रभारी योगेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे तथा शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक के पास से बस्ती से पुणे का एक टिकट बरामद हुआ, लेकिन उसके पास पहचान का कोई अभिलेख बरामद नहीं होने से उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। भीमसेन जीआरपी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर काला पैंट, काली शर्ट मिली है। उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।