ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहोली में घर पहुंचने को मारामारी, बढ़ रही यात्रियों की दुश्वारी

होली में घर पहुंचने को मारामारी, बढ़ रही यात्रियों की दुश्वारी

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता होली में अब महज दो दिन बचे हैं। ऐसे में दिल्ली की

होली में घर पहुंचने को मारामारी, बढ़ रही यात्रियों की दुश्वारी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 23 Mar 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता
होली में अब महज दो दिन बचे हैं। ऐसे में दिल्ली की तरफ से आने वाली ट्रेनों में भीड़ बढ़ती जा रही है। इन दिनों गोरखपुर जंक्शन पर बिहार की तरफ जाने वाली लगभग सभी ट्रेनें पूरी तरह से पैक है। इन ट्रेनों में भीड़ ऐसी है कि यात्री मजबूरन फर्श पर बैठकर यात्रा कर रहे हैं। सम्पर्कक्रांति हो या सम्पर्कक्रांति या फिर वैशाली एक्सप्रेस इन ट्रेनों में पैर रखने तक की जगह नहीं है। सभी को होली में घर आना है।

होली में यात्रियों की भीड़ का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगले दो-तीन दिनों के लिए अधिकतर ट्रेनों में नो रूम की स्थिति बनी हुई है। प्रतीक्षा सूची का टिकट भी उपलब्ध नहीं है। तत्काल टिकट चंद सेकेंड में ही समाप्त हो जा रहे हैं। रेलवे की ओर से स्पेशल ट्रेनें भी पर्याप्त संख्या में चलाई जा रही है लेकिन उसके बाद भी भीड़ कम नहीं हो रही है। शुक्रवार को दिल्ली की तरफ से करीब तीन बजे आई जननायक एक्सप्रेस के जनरल कोच में बैठे यात्री पानी को तरस गए। भीड़ इस कदर थी कि यात्री न तो बाहर निकल पा रहे थे और न ही बाहर से अंदर जा पा रहे थे।

आम्रपाली एक्सप्रेस की स्थिति सबसे अधिक खराब है। इस ट्रेन में आने और जाने वाले दोनों तरह की यात्रियों की जबरदस्त भीड़ है। इसी ट्रेन में कटिहार तक यात्रा करने वाले ओंकार और विजय ने बताया कि बीते दो साल से किसी त्योहार में घर नहीं गए थे। इस बार छुट्टी मिली तो घर जा रहे हैं। भीड़ इस कदर थी कि फर्श पर बैठकर आना पड़ा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।