ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगैलेन्ट ग्रुप की प्राइवेट गुड्स ट्रेन का प्लान्ट पर हुआ स्वागत

गैलेन्ट ग्रुप की प्राइवेट गुड्स ट्रेन का प्लान्ट पर हुआ स्वागत

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता गैलेंट के गुड्स ट्रेन की पहली रैक उड़ीसा के गोपालपुर पोर्ट...

गैलेन्ट ग्रुप की प्राइवेट गुड्स ट्रेन का प्लान्ट पर हुआ स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 15 Sep 2023 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता
गैलेंट के गुड्स ट्रेन की पहली रैक उड़ीसा के गोपालपुर पोर्ट से कोयला लोड कर कम्पनी के प्राइवेट साइडिंग पर गुरुवार को पहुंची। गैलेंट ग्रुप द्वारा खरीदी गई प्रदेश की पहली गुड्स ट्रेन की रैक प्लांट पर पहुंचने पर प्रबन्ध निदेशक चन्द्र प्रकाश अग्रवाल और रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ग्रुप के प्रबंध निदेशक चन्द्र प्रकाश अग्रवाल ने रेलवे के अधिकारियों का स्वागत करते हुये कहा कि खरीदी गयी रैक के संचालन में रेलवे से प्राथमिकता मिलने की आशा है। इससे गोरखपुर के उद्योग जगत को नई ऊंचाई मिलेगी। मुख्य माल परिवहन प्रबन्धक राकेश कुमार रौशन एवं मुख्य वाणिज्यक प्रबन्धक (भाड़ा विपणन) अनिल कुमार ने कहा कि रेलवे की इस योजना से प्राइवेट पार्टियों को प्राथमिकता के आधार पर रैक उपलब्ध तो होगी ही, साथ ही भाड़े में भी छूट मिलेगी।

कम्पनी के सीईओ मयंक अग्रवाल ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुये कहा कि रेलवे के अधिकारियों के सहयोग से यह संभव हुआ है। कार्यक्रम में प्रेम प्रकाश अग्रवाल (निदेशक), नितिन कन्दोई (निदेशक), बीज मोहन जोशी (महाप्रबंधक), भाष्कर तिवारी, संतोष कुमार, अमित जालान, निखिल ओझा, परमेश्वर यादव आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।