ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाऔरैया में महिला डाक कर्मी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मां बोली-इश्क में चली गई जान

औरैया में महिला डाक कर्मी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मां बोली-इश्क में चली गई जान

औरैया, संवाददाता। ट्रक ड्राइवर से लव मैरिज करने वाली महिला डाक कर्मी ने बुधवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीनगर में...

औरैया में महिला डाक कर्मी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मां बोली-इश्क में चली गई जान
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाWed, 22 May 2024 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

औरैया, संवाददाता।

ट्रक ड्राइवर से लव मैरिज करने वाली महिला डाक कर्मी ने बुधवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीनगर में पांच साल के बेटे के साथ रहती थी। उसकी मां राधा मिश्रा बेटी की मौत से बेहाल थीं। कहती रहीं कि इश्क में बेटी की जान चली गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अयाना थाना क्षेत्र के रोशनपुर निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा की 25 वर्षीय पुत्री अवंतिका ने 2018 में गांव के रहने वाले सत्यम बाजपेई से लव मैरिज की थी। सत्यम ट्रक ड्राइवर है और अवंतिका अजीतमल क्षेत्र के अमावता स्थित पोस्ट ऑफिस में बतौर सहायक शाखा डाकपाल पद पर कार्यरत थी। वह अपने पांच वर्षीय पुत्र अथर्व के साथ लक्ष्मीनगर में किराए के मकान में रहती थी।

बुधवार सुबह अवंतिका के कमरे से देरतक बाहर न आने पर अन्य किरायदारों ने खिड़की से झांक कर देखा तो उसका शव छत के हुक से लटका हुआ था। सूचना पर सीओ राम मोहन मिश्रा, कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह पहुंचे और कमरे की कुंडी तुड़वाकर शव नीचे उतारा। सूचना अवंतिका के मायके वाले भी पहुंच गए। मां राधा मिश्रा का रो-रोकर हाल बेहाल था। वह बार बार यही कह रही थी कि इश्क में बेटी की जान चली गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।